फीचर : इन कान की बालियों को देखिये, लगता है मानो कान में झूमर लटक रहे हों!

फीचर : इन कान की बालियों को देखिये, लगता है मानो कान में झूमर लटक रहे हों!

लॉस एंजिल्स ट्रेड टेक्निकल कॉलेज छोड़ने के बाद न्यूयॉर्क की डायना ने शुरू किया अनोखे इयररिंग्स बनाने का काम

आज कल का दौर फैशन का है। आजकल लोग अलग-अलग फैशन को अपनाना पसंद करते हैं। इन फैशन के लिए लोग किसी नही स्तर तक चले जाते है। कपड़ों से लेकर गहनों तक, बाजार फैशन ट्रेंड से भरा पड़ा है। सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से अलग दिखने और अलग स्टाइल स्टेटमेंट बनाने के लिए लोग अजीबोगरीब चीजों को भी अपने फैशन का हिस्सा बना लेते हैं। ऐसी ही एक मनमोहक कान की बाली इन दिनों चर्चा में है। दरअसल कान में पड़े के झुमके कम और झूमर अधिक लग रहे हैं।

फिल्मों से आया अनोखे इयररिंग्स का विचार

आपको बता दें कि न्यूयॉर्क की डायना को कम उम्र में ही इस तरह के झुमके डिजाइन करने का विचार आया था। वह अक्सर फिल्में देखने जाती थी। इन फिल्मों के अनुभव से ही उन्हें ईयरिंग्स डिजाइन करने का विचार आया। लॉस एंजिल्स ट्रेड टेक्निकल कॉलेज छोड़ने के बाद, उन्होंने अपना खुद का आभूषण व्यवसाय शुरू किया। इसमें उन्होंने फिलहाल झुमके बनाए हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। झुमके किसी झूमर की तरह लग रहे हैं।

जानिए इस बाली की कीमत

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये कान की बालियाँ धातु की बालियां पीतल, स्टर्लिंग चांदी, 14 कैरेट सोने और कांच के क्रिस्टल से बनी हैं। इसके बाद वह इसे मोमबत्ती का रूप देने के लिए इसके ऊपर एलईडी लाइट्स लगाई गई हैं, जिससे ऐसा लगता है कि मोमबत्ती जल रही है। अब आप सोच रहे होंगे कि ये लाइट कैसे जल रही होगी? दरअसल इसके पिछले हिस्से में एक छोटा सा बैटरी पैक लगा हुआ है जो इसे कान में पहनने के बाद उसको पावर देता है। इस ईयररिंग की कीमत 12 हजार रुपये है।

Tags: