अपने फेसबुक प्रेमी से मिलने युवती बलिया से सूरत आने साइकल पर निकल पड़ी, फिर ये हुआ!

अपने फेसबुक प्रेमी से मिलने युवती बलिया से सूरत आने साइकल पर निकल पड़ी, फिर ये हुआ!

स्थानीय दुकानदारों को संदेह होने पर पुलिस को संपर्क किया और फिर युवती के परिजनों से संपर्क किया गया

उत्तर प्रदेश के बलिया से एक हैरान कर देने वाली प्रेम कहानी सामने आई है। यहां 24 साल की एक युवती को फेसबुक पर किसी से प्यार हो गया। उस पर प्यार का खुमार ऐसा चढ़ा कि लड़की अपने प्रेमी से मिलने के लिए 1600 किमी दूर साइकिल से गुजरात के सूरत जाने के लिये निकल पड़ी। लेकिन रास्ते में लड़की को उसकी एक गलती की वजह से पकड़ लिया गया और फिर पुलिस ने उसे उसके परिवार को सौंप दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवती बलिया जिले के मनियार गांव की रहने वाली है। वह मंगलवार को साइकिल से प्रेमी से मिलने सूरत के लिए निकली थी। लेकिन घर से 20 किमी दूर शकनपुर बाजार के कुछ व्यापारियों को उसकी गतिविधियों पर संदेह हुआ और उसने तुरंत पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद लड़की के माता-पिता से संपर्क किया गया। लड़की के बैग में दुल्हन के कपड़े और जेवरात मिले। लड़की के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

बंसडीह रोड थाना प्रभारी राजकपूर सिंह ने मीडिया को बताया कि मंगलवार को शंकरपुर बाजार के कुछ व्यापारियों ने लड़की के घर से भाग जाने की आशंका के बारे में हमें सतर्क किया, जिसके बाद हमने लड़की से पूछताछ की और बाद में उसे उसके माता-पिता को सौंप दिया।

रिपोर्ट के अनुसार युवती ने शुरु में पुलिस को गुमराह करने की काफी कोशिश की। उसने कहा कि वह परीक्षा देने के लिए प्रयागराज जा रही थी, लेकिन बार-बार पूछताछ करने पर उसने स्वीकार किया कि वह अपने प्रेमी से मिलने सूरत जा रही थी। पुलिस के मुताबिक युवती फेसबुक के जरिए सूरत के एक युवक के संपर्क में आई थी। काफी देर तक चैट करने के बाद उसने लड़के से मिलने की इच्छा जताई। युवक ने अक्षमता दिखाई तो युवती खुद साइकिल पर उससे मिलने चली गई।

खबरों के मुताबिक जब लड़की शंकरपुर बाजार पहुंची तो उसके मोबाइल फोन की बैटरी खत्म हो चुकी थी। यहां उसने कुछ दुकानदारों से फोन चार्ज करने में मदद मांगी। इस दौरान युवती काफी घबराई हुई दिखी। इससे व्यापारियों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस बुला लिया।