सूरत : कंडक्टर की हत्या करने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया 

सूरत : कंडक्टर की हत्या करने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया 

स्कूल ड्राइवर ने खुद कंडक्टर की हत्या कर शव को कंधे पर लेकर फेंकने चला गया

सूरत में तीन दिन पहले सीमाडा नाका के पास आशादीप स्कूल की पार्किंग में एक युवक की हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में एक सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें हत्यारा युवक के शव को कंधे पर लादकर भागते हुए देखा गया है।

रात को देर से आने और जोर से दरवाजा खटखटाने को लेकर हत्या कर दी

सूरत में सीमाडा नाका के पास आशादीप स्कूल की पार्किंग में एक रूम में रहने वाले स्कूल-बस चालक ने बस कंडक्टर की हत्या कर दी। इस पूरे मामले में सरथाना थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया था। इस घटना में पुलिस ने हत्या करने वाले बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है। कंडक्टर के रूप में काम करने वाले युवक के रोज देर रात आने और जोर-जोर से कमरे का दरवाजा खटखटाने की बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। यही झगड़ा हत्या का कारण बना।

आपसी रंजिश में लोहे की रॉड से वार कर हत्या कर दी

आशादीप स्कूल सूरत में सीमाडा नाका के पास स्थित है। यहां स्कूल की पार्किंग के रूम में स्कूल बस चालक के पद पर कार्यरत सुहैल सूबेदार सिंह और कंडक्टर के पद पर कार्यरत कल्पेश कुमार रमेशचंद्र उपाध्याय के बीच मारपीट हो गई। इसमें चालक ने गुस्से में आकर कंडक्टर पर लोहे की रॉड व पत्थर से मारपीट कर दी जिससे उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने हत्या करने वाले बस चालक को गिरफ्तार किया

सरथाना पुलिस को पता चला कि स्कूल बस के कंडक्टर की मौत हो गई है, पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा। इस पूरे मामले में मृतक कंडक्टर के भाई प्रतीक उपाध्याय ने सरथाना थाने में तहरीर दी है। मामले की जांच कर रही सरथाना पुलिस ने हत्या करने वाले चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Tags: Surat