सूरत : पांडेसरा में क्रिकेट की लड़ाई के दौरान एक युवक को चाकू सेे पीट-पीटकर मार डाला

सूरत : पांडेसरा में क्रिकेट की लड़ाई के दौरान एक युवक को चाकू सेे पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस ने 24 वर्षीय शिवा की हत्या करने वाले 19 वर्षीय दुर्गेश पांडेय को गिरफ्तार किया 


पांडेसरा में क्रिकेट खेलने को लेकर पहले हुए विवाद को निपटाने के लिए बुलाए जाने पर एक युवक की चाकू से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या के कुछ ही घंटों में हत्यारे को दबोच लिया। 

चाकू के हमले से घायल शिवा को इलाज के लिए सिविल में भर्ती किया 

पांडेसरा गोवालक रोड आशापुरी सोसायटी के पीछे सनातन हीरा नगर निवासी शिवा भगवानदास साहू (24) का 5 जनवरी को क्रिकेट खेलने को लेकर पांडेसरा भक्ति नगर निवासी दुर्गेश उर्फ ​​दीपक विनोद पांडे (19) से झगड़ा हो गया था। 14 तारीख को पांडेसरा बमरोली रोड पंचमुखी हनुमान मंदिर के सामने नाकोड़ा मैदान में दुर्गेश उर्फ ​​दीपक ने शिवा पर चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गया। दुर्गेश के हमले में गंभीर रूप से घायल शिवा को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चिकित्सा के दौरान दुसरे दिन शिवा की मौत हुई 

पांडेसरा पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी। इस बीच रविवार रात इलाज के दौरान शिवा की मौत हो गई। लिहाजा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारे दुर्गेश की तलाश की और कुछ ही घंटों में उसे पकड़ लिया। उससे पूछताछ में दुर्गेेश ने पुलिस के सामने कबूल किया कि वह अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने गया था। तब शिवा और उनके दोस्तों ने पिछली लड़ाई की दुश्मनी रखी और उन्हें दो-तीन बार थप्पड़ मारे। उनके दोस्त उन्हें बल्ले से मारने के लिए दौड़े, जबकि शिवा ने उन्हें अपने चाकू से मारने की कोशिश की। दुर्गेशने शिव के हाथ से चाकू खींच लिया और उसी के पेट में चाकू मार दिया। पुलिस ने दुर्गेश को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

सुलह के बहाने मार डाला

शिवा को आरोपि दुर्गेश उर्फ ​​दीपक पांडे ने क्रिकेट के झगड़े के बाद सुलह के बहाने क्रिकेट के मैदान पर बुलाया था। जब दुर्गेश ने सुलह के बहाने शिवा को बुलाया तो उनके दोस्त भी उनके साथ मौजूद थे। शिवा और दुर्गेश दोनों बात कर रहे थे कि अचानक दुर्गेश ने अपने चाकू से मार दिया, इससे पहले कि शिवा या उनके दोस्त कुछ समझ पाते। दुर्गेश घटना स्थल से फरार हो गया। लेकिन शिवा गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

Tags: Surat