गुजरात  : मेहसाणा में पतंगबाजी को लेकर मामला बिचका,  पांच लोगों ने एक अधेड़ की हत्या कर दी

गुजरात  : मेहसाणा में पतंगबाजी को लेकर मामला बिचका,  पांच लोगों ने एक अधेड़ की हत्या कर दी

पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है

मेहसाणा में पतंगों की मस्ती बवाल में बदल गई। पतंगबाजी को लेकर समाज के दो गुटों में मामूली कहासुनी हुई थी। इसके बाद झगड़ा और तेज हो गई। इस विवाद में दबंगों ने लाठी-डंडे व लोहे के पाइप से वार कर वृद्ध की हत्या कर दी। इस घटना में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कहासुनी के बाद मामला बढ़ गया

मिली जानकारी के अनुसार वासी उत्तरायण के दिन मेहसाणा में मानव आश्रम चौकड़ी के पास उमानगर सोसाइटी में नागजीभाई परिवार के साथ पतंग उड़ा रहा था। इसी बीच सोसायटी में रहने वाले कुछ लोग पतंगबाजी को लेकर कहासुनी कर रहे थे। कहासुनी के बाद मामला बढ़ गया। बवाल बढ़ने पर पांच लोगों ने डंडे और लोहे के पाइप से पीट-पीटकर नागजीभाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की है

इस घटना में मागीलाल नागजीभाई वंजारा ने मेहसाणा ए डिवीजन थाने में पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मेहसाणा में उत्तरायण के दिन भी मामूली बात को लेकर मारपीट की घटना सामने आई। मेहसाणा के मोहनपुरा गांव में तंबाकू का एक टुकड़ा देने से मना करने पर एक युवक पर चार लोगों ने हमला कर दिया। इसके बाद मामला और उग्र हो गया। चार लोगों ने दो युवकों व एक महिला पर चाकू से हमला कर दिया, जबकि एक युवक के पेट में गंभीर चोटें आई हैं। गंभीर रूप से घायल युवक को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Tags: Mehsana