RRR ने वैश्विक पटल पर भारत का नाम रोशन किया, गोल्डन ग्लोब जीतने के बाद क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड भी अपने नाम किया

RRR ने वैश्विक पटल पर भारत का नाम रोशन किया, गोल्डन ग्लोब जीतने के बाद क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड भी अपने नाम किया

क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स के ट्विटर हैंडल से सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा की फिल्म घोषित

एसएस राजामौली की आरआरआर रिलीज के बाद नए रिकॉर्ड तोड़ रही है। इस फिल्म ने वो किया है जो आज तक शायद ही किसी और फिल्म ने किया हो। आरआरआर ने पूरी दुनिया में भारत का नाम ऊंचा किया है। एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की ही दुनिया में चर्चा हो रही है। साउथ की इस फिल्म ने एक बार फिर वैश्विक पटल पर भारत का नाम रोशन किया है।

गोल्डन ग्लोब जीतने के बाद राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' ने एक नया अवॉर्ड अपने नाम किया है। फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के लिए क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड जीता। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस के लिए स्टार्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस बात की जानकारी खुद क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा की गई है।

आरआरआर ने इन फिल्मों को पछाड़ा

क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स ने ट्वीट किया, आरआरआर के कलाकारों और चालक दल को बहुत-बहुत बधाई। फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के लिए क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड जीता। इसके साथ ही उन्होंने आरआरआर का पोस्टर भी शेयर किया है। मैच काफी प्रतिस्पर्धी था। आरआरआर के साथ-साथ 'ऑल क्वाइट ऑन द वेस्टर्न फ्रंट', 'अर्जेंटीना 1985', 'बार्डो', 'फाल्स क्रॉनिकल ऑफ ए हैंडफुल ऑफ ट्रुथ्स', 'क्लोज' और 'डिसीजन टू लीव' जैसी फिल्में भी इस श्रेणी में रहीं।

लेकिन आरआरआर ने सभी को मात देकर यह खिताब अपने नाम कर लिया है। इतना ही नहीं क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स के ट्विटर हैंडल पर एसएस राजामौली का एक वीडियो भी शेयर किया गया है. वीडियो में डायरेक्टर ट्रॉफी पकड़े नजर आ रहे हैं। राजामौली के चेहरे पर मुस्कान साफ ​​देखी जा सकती है. वहीं दूसरी ओर यह पुरस्कार पूरे भारत के लिए एक बड़े सम्मान की बात है।

Tags: