जेल के अंदर से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को धमकी भरे कॉल कर रहा था गैंगस्टर

जेल के अंदर से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को धमकी भरे कॉल कर रहा था गैंगस्टर

आरोपी कॉलर जयेश कांथा हत्या के आरोप में कर्नाटक की बेलगावी जेल में बंद है

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स की पहचान हो गई है। नागपुर के पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जेल से धमकियां मिल रही थीं। आरोपी कॉलर जयेश कांथा एक गैंगस्टर है और हत्या के आरोप में कर्नाटक की बेलगावी जेल में बंद है। उसने जेल के अंदर अवैध रूप से फोन का इस्तेमाल करते हुए गडकरी के कार्यालय में धमकी भरे फोन किए।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि जेल प्रशासन ने आरोपी के पास से एक डायरी जब्त की है। जांच के लिए नागपुर पुलिस की एक टीम बेलगाम रवाना हो गई है। नागपुर पुलिस ने प्रोडक्शन रिमांड की मांग की है। पहले सात मिनट में नितिन गडकरी को दो बार कॉल किया गया, उसके एक घंटे बाद एक धमकी भरा कॉल आया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, नागपुर में गडकरी के कार्यालय में सुबह 11 बजकर 25 मिनट, 11 बजकर 32 मिनट और 12 बजकर 32 मिनट पर तीन धमकी भरे कॉल आए।

नागपुर डीसीपी ने कहा कि तीन धमकी भरे कॉल आने के बाद नितिन गडकरी की मौजूदा सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। एक पुलिस अधिकारी के बयान के मुताबिक, कल रात फोन करने वाले की पहचान कर ली गई है और अपराध शाखा की एक टीम को कर्नाटक भेजा गया है।