ड्रामा क्विन फिर सुर्खियों में : राखी सावंत निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

ड्रामा क्विन फिर सुर्खियों में : राखी सावंत निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

लेकिन राखी अब कह रहीं उनका पति आदिल उनसे बात नहीं कर रहा, आदिल ने शादी से इंकार किया

हमेशा चर्चा में रहने वाली राखी सावंत फिर सुर्खियों में आ गई हैं। माना जा रहा है कि राखी सावंत ने अपने बॉय फ्रेंड आदिल दुर्रानी से निकाह कर लिया है और अब उनका नाम बदलकर फातिमा हो गया है। राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें भी साझा की हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो राखी ने सात महीने पहले ही ब्याह रचा लिया था। उन्होंने कोर्ट मैरिज भी की, लेकिन अपने शौहर आदिल के कहने पर निकाह की खबर को छुपाये रखा। 

https://www.instagram.com/p/CnSCh9KKp1t/

लेकिन जैसा कि हमेशा होता है राखी की इस कहानी में भी ट्विस्ट है। राखी का कहना है कि अब आदिल उससे बात नहीं कर रहे हैं और उन्होंने शादी को ‘धोखा’ करार दिया है। वे अपने साथ ‘लव-जिहाद’ जैसा कुछ होने का डर व्यक्त कर रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार राखी को अंदेशा है कि आदिल किसी और लड़की के साथ रिलेशनशिप में है और उनके साथ धोखा हुआ है। राखी का कहना है कि उनके साथ हुई ऐसी हरकत के बाद उन्होंने अपने निकाह की बात सार्वजनिक करने का निर्णय किया। राखी ने मीडिया को दिये साक्षात्कार में ये भी बताया कि निकाह के बाद उन्होंने अपना नाम रखी से बदल कर फातिमा किया। दूसरी ओर आदिल ने निकाह की खबरों से इनकार किया है। आदिल का कहना है कि उन्होंने और राखी ने शादी नहीं की है।

https://www.instagram.com/p/CnTaCKXqcme/

पहले भी राखी के रिलेशनशीप की बातें मीडिया में आती रही हैं। देखना होगा इस नये घटनाक्रम पर आगे राखी की कहानी क्या मोड़ लेती है। वैसे भी ड्रामा क्विन राखी के बारे में कुछ भी कहना और कयास लगाना कठिन ही होता है।