तीन बाइक पर कुल चौदह लोग! ट्रैफिक नियमों की धज्जियाँ उड़ाकर हुडदंग मचा रहे युवकों का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की बड़ी कार्यवाही

तीन बाइक पर कुल चौदह लोग! ट्रैफिक नियमों की धज्जियाँ उड़ाकर हुडदंग मचा रहे युवकों का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की बड़ी कार्यवाही

तीन बाइकों में से एक पर 6 युवक, वहीं अन्य दो बाइकों पर चार-चार लोग सवार, पुलिस ने युवकों पर की कार्यवाही

सरकार और प्रशासन समय समय पर लोगों से यातायात के नियमों का पालन करने को कहती रहती है। इसके लिए सरकार दंडनीय कार्यवाही भी करती है पर इसके बाद भी कुछ महाधुरंधर ऐसे होते है जो इन नियमों की धज्जियाँ उड़ाते है। सोशल मीडिय पर हमें आए दिन ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जाते है, जिनमें युवा बगैर किसी सेफ्टी उपकरण के वाहनों से स्टंट करते दिखाई देते है ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जहां तीन बाइकों पर 14 लड़के का स्टंट करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। ये वीडियो उत्तरप्रदेश के रायबरेली का है। फिलहाल वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की है। 

तीन बाइक पर 14 लोग, एक बाइक पर सवार हैं 6 लोग

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस बाइक पर स्टंट करने वाली यह वीडियो उत्तर प्रदेश के रायबरेली का है, जिसमें तीन बाइकों में से एक पर 6 युवक, वहीं अन्य दो बाइकों पर चार-चार लोग सवार हैं। इतना ही नहीं इनमें से किसी और को तो छोडिये गाड़ी चलाने वाले ने भी हेलमेट नहीं पहना है। ये युवा तेज गति से बाइक चलाते हुए पूरे सड़क हुड़दंग कर रहे हैं। वहीं बाइक सवारों में से दो अलग-अलग पीछे बैठे सवार इस मोमेंट को मोबाइल फोन से शूट कर रहे हैं।

वीडियो हुआ वायरल, तुरंत एक्शन में आई पुलिस

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने बरेली ट्रैफिक पुलिस को इस मामले कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। बस फिर क्या, बरेली पुलिस ने इन वीडियो में दिख रहे युवाओं के खिलाफ एक्शन लेते हुए, यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए चालान कर दिया है। साथ ही तीनों बाइक को सील कर लिया गया।