शार्क टैंक फेम अशनीर ग्रोवर के नए स्टार्टअप में काम के लगातार पांच साल पूरे करने वाले को मिलेगी मर्सिडीज कार!

शार्क टैंक फेम अशनीर ग्रोवर के नए स्टार्टअप में काम के लगातार पांच साल पूरे करने वाले को मिलेगी मर्सिडीज कार!

ग्रोवर ने निवेशकों को इस स्टार्टअप में पैसा लगाने के लिए आमंत्रित भी किया

भारत पे के फाउंडर और शार्क टैंक इंडिया सीजन 1 के जज अशनीर ग्रोवर ने 10 जनवरी 2023 से अपने नए स्टार्टअप के लिए लोगों की भर्ती शुरू कर दी है। इसके साथ ही ग्रोवर ने निवेशकों को इस स्टार्टअप में पैसा लगाने के लिए आमंत्रित भी किया है। अशनीर ग्रोवर अपने स्टार्टअप से जुड़ने वाले लोगों को एक शानदार ऑफर दे रहे हैं।

क्या है ये ऑफर?

शार्क टैंक इंडिया सीजन 1 के जज अशनीर ग्रोवर ने कहा कि उनके स्टार्टअप 'थर्ड यूनिकॉर्न' में लगातार 5 साल तक काम करने वाले लोगों को कंपनी की तरफ से मर्सिडीज दी जाएगी. लिंक्डइन पर इस स्टार्टअप के बारे में जानकारी शेयर करते हुए अशनीर ने लिखा, 'साल 2023 में कुछ काम करते हैं।' इस स्टार्टअप में अब तक किसी निवेशक ने निवेश नहीं किया है और चीजें अलग हैं। इस स्टार्टअप के बारे में अभी कोई खास जानकारी नहीं है।

स्टार्टअप में सिर्फ 50 लोगों की टीम 

'थर्ड यूनिकॉर्न' के बारे में जानकारी देते हुए अशनीर ग्रोवर ने कहा कि वह किसी बड़े पूंजीपति से पैसे लेकर अपनी कंपनी नहीं खड़ा करना चाहते हैं. हम इस स्टार्टअप को केवल अपनी कमाई या पूंजीगत धन से फंड करने जा रहे हैं। फिलहाल उनके स्टार्टअप में सिर्फ 50 लोगों की टीम होगी। इसके साथ ही अगले पांच साल तक कंपनी से जुड़े रहने वालों को बाद में मर्सिडीज कार गिफ्ट की जाएगी।