फिल्म : शाहरुख़ की 'पठान' फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर खेल बिगाड़ सकती है ये दमदार दक्षिण भारतीय फिल्म

फिल्म : शाहरुख़ की 'पठान' फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर खेल बिगाड़ सकती है ये दमदार दक्षिण भारतीय फिल्म

बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं

हम सभी ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्मों की ताकत देखी। इतना ही नहीं साउथ की फिल्मों ने भी बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दी। इस साल भी साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। वहीं साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अखंड' बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की 'पठान' को चुनौती देगी।

पठान के साथ चार साल बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहे है किंग खान

बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' इसी महीने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में एक बार फिर उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। फिल्म में दिग्गज अभिनेता जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

बुरी तरह पिटी थी शाहरुख़ 

बता दें कि शाहरुख खान आखिरी बार 4 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। ऐसे में 'पठान' शाहरुख के करियर की एक बड़ी फिल्म होगी और उन्हें इससे काफी उम्मीदें हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि 'पठान' पर ग्रहण लगने वाला है, क्योंकि दक्षिण से एक बड़ा तूफान आ रहा है जो शाहरुख खान के पठान पर भारी पड़ सकता है। क्योंकि 'पठान' से 5 दिन पहले साउथ के दिग्गज अभिनेता नंदामुरी बालकृष्ण की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अखंड' 20 जनवरी को ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

पठान के सामने ये फिल्म बन सकती है बड़ी चुनौती

ऐसे में 'पठान' से 5 दिन पहले रिलीज हो रही 'अखंड' पूरे बॉक्स ऑफिस पर गेम चेंजर साबित हो सकती है। क्योंकि अगर 'अखंड' हिट हो जाती है तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान के लिए चुनौती बन सकती है। ऐसा इसलिए माना जा रहा है क्योंकि फिल्म 'अखंड' का हाल ही में रिलीज हुआ ट्रेलर लोगों के बीच काफी मशहूर हो गया है। नंदमुरी बालकृष्ण फिल्म में शिव भक्त बने हैं और उनका अभिनय बेहद आकर्षक है, ऐसे में यह फिल्म 'पठान' के लिए खतरा हो सकती है। 

बीते साल सिर्फ दक्षिण फिल्मों का राज 

गौरतलब है कि बीते साल 2022 में अधिकांश दक्षिण फिल्मों ने ही बॉक्स ऑफिस पर राज किया था। साउथ की फिल्में 'केजीएफ' और 'पुष्पा' के सामने कोई भी बॉलीवुड की फिल्म टिक नहीं पाई थी। इसके साथ ही 'कार्तिकेय 2' और 'कंटारा' की तरह 'अखंड' भी भक्ति से भरपूर है। वहीं अब इस साल की पहली बड़ी फिल्म 'पठान' का ट्रेलर भी आज रिलीज हो गया है,जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि इन फिल्मों के महामुकाबले में शाहरुख की फिल्म कितना टिक पाती है।