सूरत  : हत्या के आरोप में जमानत पर जेल से छूटे युवक ने बाहर आते ही दोस्त की हत्या कर दी

सूरत  : हत्या के आरोप में जमानत पर जेल से छूटे युवक ने बाहर आते ही दोस्त की हत्या कर दी

दोस्त के साथ कहासूनी में गुस्सा आने पर जान से मार दिया 

सूरत के डिंडोली इलाके में एक युवक की खून से लथपथ लाश मिली। डिंडोली के नवगाम के पास सीएनजी पंप के पास धारदार हथियार से वार कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी। मृतक के दोस्त ने ही गुस्से में आकर चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया था। इतना ही नहीं पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी कुछ दिन पहले ही हत्या के एक अन्य आरोप में जमानत पर जेल से छूटा था।

डिंडोली में युवक की निर्मम हत्या

नवगाम डिंडोली वृंदावन सोसाइटी सीएनजी पंप के पास बिछी झाड़ियों में एक युवक की हत्या की गई लाश मिली। युवक का लहूलुहान हालत में शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। युवक का शव देखकर भीड़ जमा हो गई और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। 

पुलिस ने जांच शुरू की

डिंडोली पुलिस के पीआई आर जे चुडास्मा ने बताया कि लोगों ने घटना की सूचना देने के बाद पुलिस का काफिला तुरंत मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो पता चला कि मृतक युवक का नाम महेंद्र राठौड़ है। मृतक युवक की शिनाख्त हो गई उसकी उम्र 35 से 37 साल है। महेन्द्र राठोड पिछले एक महीने से सूरत में बेरोजगार था और पिता के साथ अकेला रहता था। 

चंद घंटों में सुलझा हत्याकांड

इस घटना में पुलिस ने जांच पड़ताल की और 32 वर्षीय आकाश उर्फ ​​लालो उर्फ ​​फायरिंग जीतू पटेल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक महेंद्र उर्फ ​​बांगो रमेश राठौर था और दोनों दोस्त थे। कल शाम दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और काफी देर तक आपस में भिड़ते रहे। ऐसे में आरोपी ने गुस्से में चप्पू जैसे हथियार से वार कर अपने ही दोस्त की हत्या करना कबूल किया।

गिरफ्तार आरोपी पूर्व में हत्या के अपराध में शामिल रहा है

पुलिस जांच में पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी पूर्व में हत्या के अपराध में शामिल रहा है। इससे पहले भी उसने छह महीने पहले डिंडोली इलाके में इसी तरह से एक की हत्या की थी और इस अपराध के लिए वह चार महीने जेल में भी रहा है और हाल ही में जमानत पर छूटा था।

Tags: Surat