अहमदाबाद :  फिल्म 'पठान' का हिंसक विरोध, फिल्म के पोस्टर-कटआउट फाड़े

अहमदाबाद :  फिल्म 'पठान' का हिंसक विरोध, फिल्म के पोस्टर-कटआउट फाड़े

वस्त्रापुर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और 5 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को अहमदाबाद के वस्त्रापुर इलाके में एक मॉल में हंगामा किया और आगामी शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म 'पठान' के पोस्टर और अन्य प्रचार सामग्री को फाड़ दिया।

पुलिस इंस्पेक्टर जेके डांगर ने कहा, वस्त्रापुर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और 5 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया, लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। विहिप द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में कार्यकर्ताओं को नारे लगाते और 'पठान' के पोस्टर और इसके अभिनेताओं के बड़े कटआउट को फाड़ते हुए देखा जा सकता है।

पठान फिल्म के गाने 'बेशरम रंग' का विरोध

वीएचपी की गुजरात इकाई ने पहले कहा था कि वे फिल्म 'पठान' को राज्य में रिलीज नहीं होने देंगे। पठान फिल्म के गाने 'बेशरम रंग' का विरोध किया जा रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण ऑरेंज बिकिनी में शाहरुख खान के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

गुजरात वीएचपी के प्रवक्ता हितेंद्रसिंह राजपूत ने कहा कि हम गुजरात में पठान की स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे। अहमदाबाद में फिल्म की रिलीज के खिलाफ विरोध को राज्य भर के सभी थिएटर मालिकों के लिए एक चेतावनी के तौर पर लिया जाना चाहिए। उन्हें इस फिल्म को अपने थिएटर या मल्टीप्लेक्स में रिलीज करने से बचना चाहिए।

'पठान' 25 जनवरी को रिलीज होगी

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का पहला गाना 'बेशरम रंग' 12 दिसंबर को रिलीज हुआ था। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे। उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 2018 में आई फिल्म जीरो में देखा गया था।

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतनी सफल नहीं रही थी। कुछ दिनों पहले इस फिल्म को सेंसर बोर्ड के सामने सर्टिफिकेशन के लिए पेश किया गया था। सीबीएफसी के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने एक बयान जारी कर कहा कि पठान के निर्माताओं को फिल्म में कुछ बदलाव करने का निर्देश दिया गया है।

Tags: Bollywood