वायरल वीडियो : खुद की जान जोखिम में डालकर घायल कबूतर को बचाने आये इस पुलिसकर्मी ने बनाया सोशल मीडिया को अपना दीवाना

वायरल वीडियो : खुद की जान जोखिम में डालकर घायल कबूतर को बचाने आये इस पुलिसकर्मी ने बनाया सोशल मीडिया को अपना दीवाना

बेंगलुरु के एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी बिना किसी सुरक्षा उपकरण के होर्डिंग पर चढ़कर घायल कबूतर को बचाते हुए दिख रहा

आमतौर पर पुलिस को कठोर दिल वाला माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि ये लोग बिना किसी निजी स्वार्थ और आर्थिक लाभ के किसी की मदद नहीं करते पर समय समय पर ऐसे किस्से सामने आते रहते है जिसके द्वारा हमें पता चलता हैं कि पुलिस वाले वैसे नहीं होते जैसी उनके लिए धारणा बन गई है।

हाल ही में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक पुलिस कर्मी को अपनी जान जोखिम में डाल एक कबूतर की जिंदगी बचाने की कोशिश करते देखा जा रहा है। बता दें कि इंटरनेट पर अक्सर कुछ हैरतअंगेज वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखने के बाद यूजर्स सकते में आने के साथ ही उनके मुंह खुले के खुले रह जाते हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कबूतर को होर्डिंग पर किसी धागे में फंसा देखा जा रहा है। ऐसा मुमकिन है कि उड़ान के समय धागा पतला होने के कारण कबूतर उसे नहीं देख पाया और उसमें फंस गया। जिसके कारण घायल होने से वह उड़ भी नहीं पाता है। ऐसे में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी उसकी मदद को सामने आता है।

जान को संकट में डालकर कबूतर को बचाता पुलिसकर्मी

बेंगलुरु के आईपीएस अधिकारी कुलदीप कुमार जैन द्वारा ट्विटर पर शेयर इस वीडियो में बेंगलुरु के एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी बिना किसी सुरक्षा उपकरण के होर्डिंग पर चढ़कर घायल कबूतर को बचाते हुए दिख रहा है। जिसे देखने के बाद यूजर्स दांतों तले उंगलियां दबाने के साथ ही बेंगलुरु पुलिस के इस जवान की हिम्मत को सलाम कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया ये पुलिस वाला

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामले में मिली जानकारी के अनुसार कबूतर की जान बचाने वाले ट्रैफिक का नाम पुलिसकर्मी राजाजीनगर ट्रैफिक पुलिस स्टेशन पर तैनात सुरेश बताया जा रहा है। है। सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार पुलिसकर्मी की सराहना करते नजर रहे हैं।