सूरत : नव विवाहित बहु द्वारा सास के गहने चुराने का मामला पुलिस थाने पहुंचा

सूरत : नव विवाहित बहु द्वारा सास के गहने चुराने का मामला पुलिस थाने पहुंचा

सिंचाई विभाग की महिला तलाटी दक्षा मोदी के घर से 1.64 लाख रुपये के जेवरात की चोरी

सूरत में एक अजीबोगरीब वाकया हुआ है। यहां एक सास अपने बेटे के साथ अपनी बहू (बहू) के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची। सास जो पेशे से सरकारी कर्मचारी हैं, की शिकायत सुनकर पुलिस के भी कान खड़े हो गए। सास ने अपनी बहू पर गहने चोरी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और रांदेर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सात माह पूर्व दुल्हन बनकरआई बहू पर शक 

मामले का तथ्य यह है कि दक्षाबेन महेशबाबू मोदी 52 वर्षीय विधवा हैं। वह सिंचाई विभाग रामनगर व ओालपाड में तलाटी के पद पर कार्यरत हैं। दक्षाबेन संगीन गार्डेनिया दांडी रोड जहांगीराबाद में बेटे प्रशांत और बहू आयुषी के साथ रहती हैं। पुलिस थाने में दक्षाबेन द्वारा दिये गये बयान के मुताबिक बेटे प्रशांत की शादी आयुषी से 16-5-2022 को हुई थी। आयुषी ने सूरत के नानी महावीर अस्पताल में डीएमएलटी (डीएसएस) की पढ़ाई कर रखी है।

बहू के खिलाफ रांदर थाने में शिकायत 

इस बीच, पर 5 अक्टूबर, 2022 को दशहरे के दिन, दक्षाबेन ने अपने बेटे को अपने पहने हुए आभूषणों को लकड़ी की अलमारी के लॉकर में अपने बेडरूम में रखने दिया। उसके एक माह बाद 11 नवंबर को बेटे प्रशांत ने पुराने गहनों से अपने लिए नई चेन बनवाने की बात कही तो वह लॉकर से जेवर निकालने गया, लेकिन लॉकर में जेवर नहीं थे। माना जा रहा है कि किसी ने चाभी से लॉकर खोला और जेवर चुरा लिए। 1.60 लाख रुपये के सोने के जेवरात और 4000 रुपये के चांदी के जेवरात समेत 1.64 लाख रुपये के जेवरात चोरी हो गये। घर में चेक किया गया, लेकिन जेवरात का कहीं पता नहीं चला। 

बेटे को सुरक्षित रखने को दिए थे गहने, चाभी से लॉकर खोला

दक्षाबेन ने अपने बेटे प्रशांत को गहने अपने बेडरूम की अलमारी के लॉकर में रखने दिए। इस बेडरूम में सिर्फ बेटा और बहू ही रहते थे। साथ ही, दक्षाबेन को शक है कि बहू आयुषी ने ही लॉकर की चाबी से खोले गए जेवरात चुरा लिए हैं। देखते हैं इस मामले में आगे जांच में क्या तथ्य निकल कर सामने आते हैं। 

Tags: Surat