सूरत के क्रिकेट प्रेमियों के लिये खुशखबर; दिल्ली में खेले जाने वाला रणजी मैच अब 3 जनवरी से लालभाई कॉन्ट्राक्टर स्टेडियम में

सूरत के क्रिकेट प्रेमियों के लिये खुशखबर; दिल्ली में खेले जाने वाला रणजी मैच अब 3 जनवरी से लालभाई कॉन्ट्राक्टर स्टेडियम में

सूरतीलालाओं के लिये स्टार क्रिकेटरों को नजदीक से देखने का सुनहरा अवसर, दर्शकों के लिए प्रवेश निःशुल्क रहेगा

दिल्ली में स्टेडियम की पिच खराब होने के कारण रणजी ट्राफी का मैच सूरत को आवंटित किया गया है। 3 से 6 जनवरी सूरत डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसियेशन (एसडीसीए) के लालभाई क्रिकेट स्टेडियम में रणजी मैच खेला जायेगा।

3 से 6 जनवरी रेलवे बनाम जम्मू-कश्मीर का मैच

रेलवे और जम्मू कश्मीर के बीच रणजी ट्रॉफी मेच गुजरात क्रिकेट संघ की पहल पर लालभाई कांट्रेक्टर स्टेडियम में होगा। 3, 4, 5, 6 जनवरी को रेलवे और जम्मू कश्मीर के बीच एलीट ग्रुप-डी का रणजी ट्रॉफी लीग मैच खेला जाएगा। 

मैच का समय सुबह 9:30 बजे से शाम 4:30 बजे तक होगा

यह मैच रेलवे के होम ग्राउंड कर्नल सिंह स्टेडियम, दिल्ली में आयोजित किया जाना था। लेकिन अपरिहार्य परिस्थितियों के कारण बीसीसीआई द्वारा गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के अनुरोध के बाद मैच को सूरत के लालभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में स्थानांतरित कर दिया गया है। मैच का समय सुबह 9:30 बजे से शाम 4:30 बजे तक होगा। दर्शकों को मैच देखने के लिए नि:शुल्क प्रवेश की अनुमति होगी। एसडीसीए ने बीसीसीआई और गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (जीसीए) द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस प्रथम श्रेणी मैच के लिए त्वरित व्यवस्था की है।

स्टार तेज गेंदबाज उमरान मलिक, कर्ण शर्मा, शुभम खजूरिया, उपेंद्र यादव खेलते नजर आएंगे

एसडीसीए अध्यक्ष हेमंत कांट्रेक्टर, सचिव हितेश पटेल और क्रिकेट सचिव डॉ. नैमेश देसाई ने कहा कि दोनों टीमों के कर्ण शर्मा, उमरन मलिक, शुभम खजुरिया, उपेंद्र यादव जैसे राष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी सूरत के ग्राऊन्ड में खेलते नजर आएंगे। मैच देखने के लिये दर्शकों को पहले आओ पहले पाओ के आधार पर फ्री एंट्री दी जाएगी।

Tags: Surat