बी-टाउन : शादी की खबरों के बीच अपने 'फेवरेट मल्होत्रा' के साथ नजर आई कियारा आडवाणी!

बी-टाउन : शादी की खबरों के बीच अपने 'फेवरेट मल्होत्रा' के साथ नजर आई कियारा आडवाणी!

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कियारा और उनके बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ एक सेल्फी पोस्ट की

अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने 2023 की शुरुआत अपने "पसंदीदा मल्होत्राओं" के साथ की। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इस समय दुबई में हैं, जहां उन्होंने एक साथ नए साल का जश्न मनाया। रविवार को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कियारा और उनके बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ एक सेल्फी पोस्ट की। कियारा ने तस्वीर को रीपोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, "पसंदीदा मल्होत्रा।"

शादी करने वाले हैं दोनों?

आपको बता दें कि इस समय ऐसी खबर आ रही है कि सिद्धार्थ और कियारा कुछ हफ्तों में शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। दोनों स्टार्स इस साल फरवरी महीने के पहले हफ्ते में राजस्थान के जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधने वालें हैं। जहां दोनों के बीच कुछ सालों से रिलेशनशिप की अफवाह है और अक्सर पार्टियों और इवेंट्स में ये दोनों को एक साथ देखे जातें हैं। हालांकि, उनदोनों ने कभी भी खुद के रिलेशनशिप में होने के बारे में कन्फर्म तौर से बात नहीं किया।

मनीष मल्होत्रा ने साझा की थी तस्वीर

इस तस्वीर की बात करें तो मनीष मल्होत्रा ने ओरिजनल फॉर्म में एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें एक्ट्रेस किआरा आडवाणी को एक छोटी हरी झिलमिलाती ड्रेस और सिद्धार्थ मल्होत्रा काली पार्टी आउटफिट में नजर आए थें। जहां ये अफवाह जोड़ी दुबई में मनीष मल्होत्रा और फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ एक नए साल की पार्टी में शामिल हुए थें और मनीष मल्होत्रा ने चारों की साथ में एक ग्रुप तस्वीर शेयर की थी और अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा था, ""आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं।"

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

jpg_20230102_201324_0000

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अन्य तस्वीरों में रानी मुखर्जी भी दोनों कपल के साथ दिखाई दीं। सभी ने एक साथ सेल्फी भी ली। पार्टी में नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर और उनके पति भरत साहनी भी मौजूद थे। उन्होंने भी पार्टी के वीडियो और तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर किए।