सूरत : डभोली में मेडिकल स्टोर और डेंटल क्लीनिक में लगी आग फिजियोथेरेपी क्लीनिक तक फैली 

सूरत : डभोली में मेडिकल स्टोर और डेंटल क्लीनिक में लगी आग फिजियोथेरेपी क्लीनिक तक फैली 

आग लगने से मेडिकल स्टोर में रखी दवाइयां जलकर खाक हो गईं

सूरत में एक बार फिर आग लगने की घटना सामने आई है। डभोली इलाके में हरि दर्शन के पास मेडिकल स्टोर और डेंटल क्लीनिक में आग लग गई। आग पास के फिजियोथैरेपी क्लीनिक में भी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की दो गाडिय़ां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

मेडिकल, फिजियो और डेंटल क्लीनिक में आग लग गई

डभोली क्षेत्र के सर्जन रेजिडेंट की दुकान नंबर एक में मेडिकल चल रहा था। मेडिकल और डेंटल क्लीनिक में अचानक आग लग गई। डेंटल क्लीनिक से सटे सरस्वती फिजियोथेरेपी क्लीनिक में भी आग लग गई। मेडिकल स्टोर में लगी आग की चपेट में आने से आसपास दहशत का माहौल देखा गया। आसपास के लोगों को पता चला तो उन्होंने दमकल विभाग को फोन कर सूचना दी।

आग लगने के कारणों का पता नहीं: अग्निशमन अधिकारी

दमकल अधिकारी रमेश सेलर ने बताया कि फोन आने के कुछ ही मिनटों में हम डभोली हरि दर्शन खड्डे के पास पहुंच गए। शुरुआत में एक मेडिकल स्टोर में आग लगी, जिसमें काफी मात्रा में मेडिकल दवाइयां और कॉस्मेटिक्स जलकर खाक हो गए। इसके निकट हरेकृष्ण डेंटल क्लिनिक और सरस्वती फिजियोथेरेपी क्लिनिक थे। फिजियोथेरेपी क्लिनिक में नुकसान  कम हुआ है। आग लगने से मेडिकल स्टोर अधिक क्षतिग्रस्त हो गया है।

चिकित्सा या क्लिनिक में कोई भी मौजूद नहीं था

घटना के समय क्लिनिक या मेडिकल स्टोर में कोई नहीं था। जिससे कोई जनहानि नहीं हुई। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मुगलीसरा और कतारगाम से दमकल वाहनों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

Tags: Surat