सूरत : थर्टी फर्स्ट की रात पुलिस द्वारा युवक की पिटाई का सीसीटीवी फुटेज वायरल,  पीआई ने कहा, ‘युवक जांच में सहयोग नहीं कर रहा था!’

सूरत : थर्टी फर्स्ट की रात पुलिस द्वारा युवक की पिटाई का सीसीटीवी फुटेज वायरल,  पीआई ने कहा, ‘युवक जांच में सहयोग नहीं कर रहा था!’

दो पुलिसकर्मियों ने बर्बरत पूर्वक युवक को पीटा, पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई

पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए है और सूरत पुलिस के आला अधिकारी लोगों और पुलिस के बीच सामंजस्य बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वहीं कुछ पुलिसकर्मियों की वजह से समग्र पुलिस विभाग की छवि खराब हो रही है। ऐसी ही एक घटना उधना क्षेत्र में सामने आई है। सूरत के उधना में दो पुलिसकर्मियों की बर्बरता का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दो पुलिसकर्मियों द्वारा एक युवक की पिटाई करते देखा जा सकता है। इस घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस की इस तरह की कार्रवाई के खिलाफ लोगों में गुस्सा भी दिख रहा है।

उधना पुलिस ने युवक की पिटाई कर दी

जानकारी के अनुसार थर्टी फर्स्ट के जश्न को लेकर सूरत पुलिस पूरे दिन शहर में विशेष बंदोबस्त और चौकसी बरत रही थी। सूरत के भाठेना इलाके में देर रात एक युवक को दो पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया। इतना ही नहीं उसे घसीटते हुए थप्पड़ भी मारे। उधना पुलिस की दबंगई की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।  पुलिस की ऐसी दादागीरी का वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। भठेना में हुई घटना में युवक के साथ मारपीट करने और उससे कथित रूप से पांच हजार रुपये लेने की बात सामने आई है। इस सीसीटीवी फुटेज के वायरल होने के बाद पता चला है कि पूरे मामले की जांच पुलिस के उच्च अधिकारी कर रहे हैं।

बयान लिया गया - पीआई

उधना थाने के पीआई एच एस आचार्य ने मीडिया को बताया है कि सीसीटीवी सामने आते ही जांच के आदेश दे दिए गए हैं। घटना में शामिल दोनों पुलिसकर्मियों के बयान ले लिए गए हैं। दो पुलिस कांस्टेबलों में से एक लोक रक्षक है जबकि दूसरा हेड कांस्टेबल है। जब दोनों रात के समय पीसीआर वैन में थे, तब रिक्शे में बैठे दो संदिग्धों को पकड़ने की कोशिश कर रहे थे, एक भाग निकला और दूसरे ने पुलिस का सहयोग नहीं किया। उन्होंने कहा है कि जवानों ने बाद में पूछताछ की और उन्हें साथ ले जाने की कोशिश की। मारपीट के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

Tags: Surat CCTV