सूरत : थर्टी फस्र्ट नाईट पर पुलिस द्वारा कड़ी चेकिंग की गई, 240 लोग हिरासत में

सूरत : थर्टी फस्र्ट नाईट पर पुलिस द्वारा कड़ी चेकिंग की गई, 240 लोग हिरासत में

साल के आखिरी दिन पुलिस ने शराब पीने वाले 210 लोगों पर केस दर्ज किया, 240 को हिरासत में लिया

कोरोना के दो साल बाद इस साल सूरत में जगह जगह थर्टी फस्र्ट पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में किसी भी प्रकार का नशा न हो या लोग शराब, नशीला पदार्थ या अन्य नशीला पदार्थ खाकर बाहर न निकलें इसका विशेष ध्यान रखा गया। इसके साथ ही सूरत में अवैध शराब बेचने वालों पर भी पुलिस की पैनी नजर रही। जिसके तहत सूरत में पुलिस को 31 दिसंबर को रात अलग-अलग जगहों से शराब की कुल 277 पेटियां जब्त की। एक नाईट में पुलिस ने शराब के नशे में धुत 210 लोगों सहित 240 आरोपियों को हिरासत में लिया।

थर्टी फस्र्ट नाईट को पुलिस का ऑपरेशन

सूरत में थर्टी फस्र्ट को दिन में भी सूरत पुलिस अलर्ट मोड में रही। सूरत पुलिस ने पहली बार शहर के विभिन्न इलाकों में सख्त वाहन चेकिंग की और एंटी-ड्रग किट का इस्तेमाल करने वाले लोगों की सघन चेकिंग की। दिन में पुलिस ने अलग-अलग इलाकों में अलग-अलग टीमें गठित कर वाहन चेकिंग समेत अभियान भी चलाया। इस बीच दिन में सूरत पुलिस ने भी उसके खिलाफ जगह-जगह शराब बेचने की सूचना मिलने पर केस दर्ज कर लिया। जिसके तहत पुलिस ने एक दिन में कुल 277 पेटी शराब की बरामद की। जिसमें कुल 59 पेटी देशी शराब की थी, जिसमें 707 लीटर देशी शराब, 2790 लीटर केमिकल की व 8  पेटी अंग्रेजी शराब कुल कीमत 19720 रुपए का माल सामान जब्त किया था।

पुलिस ने कई शराबियों को गिरफ्तार किया है

हर साल लोग थर्टी फस्र्ट पार्टी के लिए शराब, ड्रग्स और नशीले पदार्थों का सेवन करके पार्टी का आनंद लेने या जश्न में हिस्सा लेने की कोशिश करते हैं। पुलिस भी ऐसे लोगों पर खास नजर रखती है और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की कोशिश करती है। जिसके तहत पुलिस ने इस बार 31 तारीख को एक ही दिन में शराब व अन्य नशीले पदार्थों के साथ कई लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सूरत में एक दिन में शराब के नशे में 210 समेत कुल 240 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा शराबबंदी आंदोलन में शामिल लोगों के खिलाफ भी निरोधात्मक कार्रवाई की गई। दिन में पुलिस ने बाइक, मोबाइल फोन, शराब बरामद कर कुल 2.19 लाख रुपये जब्त किए रात में शराबियों को गिरफ्तार किया। 

Tags: Surat