‘शीज़ान ने सैट पर तुनिषा को थप्पड़ मारा था!’, मीडिया से बातचीत में बोलीं मां वनिता शर्मा

‘शीज़ान ने सैट पर तुनिषा को थप्पड़ मारा था!’, मीडिया से बातचीत में बोलीं मां वनिता शर्मा

अभिनेत्री तुनिषा ने अपने तत्कालीन प्रेमी शीज़ान खान के साथ ब्रेकअप के बाद आत्महत्या कर ली थी

दिवंगत अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मां ने दावा किया है कि उनकी बेटी की मृत्यु के कुछ दिनों पहले ही तुनिषा का अपने तत्कालीन प्रेमी शीजान खान के साथ झगड़ा हुआ था। उस वक्त शीजान ने तुनिषा को थप्पड़ भी मारा था। ब्रेकअप के दो हफ्ते बाद शनिवार की शाम को तुनिषा की मौत हो गई और पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया। शीजान को बाद में आत्महत्या के लिये उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और वह फिलहाल पुलिस हिरासत में है। वसई कोर्ट ने उन्हें कल शनिवार तक के लिये पुलिस हिरासत में भेजा है। 

इस मामले को लेकर शुक्रवार सुबह तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने मुंबई में मीडिया को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि तुनिषा आत्महत्या कर ही नहीं सकती थी। मुझे नहीं पता कि 10-15 मिनट में ऐसा क्या हुआ। भगवान जानता है कि शीज़ान ने मेरी बच्ची के साथ क्या किया क्योंकि घटना उसी के मेकअप रूम में घटी। जिस दिन उनका रिश्ता टूटा, शीज़ान ने उसे थप्पड़ मारा और वह यह कहते हुए बहुत रोई कि उसने मेरा इस्तेमाल किया। शुरुआत में उसने मुझे बताया था कि वह शीज़ान को पसंद करती है। वनिता ने कहा कि वे सिर्फ यह जानना चाहती हैं कि उस दिन ऐसा क्या हो गया जिसकी वजह से उसे यह फैसला लेना पड़ा। हमने बात की थी और आधे घंटे में क्या हो गया मुझे नहीं पता। शीजान ने उसे नीचे उतारा और उन्होंने एंबुलेंस नहीं बुलाई।

बता दें कि तुनिषा को उनके शो ‘अली बाबा : दास्तान-ए-काबुल’ के सेट के मेकअप रूम में लटकी हुई पाई गई थीं। इसी शो में शीज़ान उनके सह-कलाकार थे। तुनिषा को वसई के एक अस्पताल ले जाया गया था लेकिन वहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। तुनिषा की मां के द्वारा शीज़ान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद, अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

वहीं शीज़ान के वकील ने मीडिया से कहा है कि  तुनिषा की मां ने आरोप लगाया है कि शीज़ान ने तुनिषा को थप्पड़ मारा था इसलिए हिरासत को 1 दिन बढ़ाया गया है, पर निकलकर कुछ नहीं आएगा। शीज़ान के खिलाफ ना कोई सबूत था, ना निकला है और न निकलेगा क्योंकि सारे आरोप निराधार हैं।

मंगलवार को मुंबई में तुनिशा का अंतिम संस्कार किया गया। शेजान की बहनें - अभिनेत्रियां शफाक नाज और फलक नाज भी श्रद्धांजलि देने के लिए श्मशान घाट पहुंचीं। शीजान के परिवार ने कहा है कि वह निर्दोष है और सच्चाई सामने आ जाएगी। इस हफ्ते की शुरुआत में उनकी बहनों ने एक बयान में कहा था कि उन्हें कानूनी प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है और शीजान पुलिस के साथ सहयोग कर रहे हैं।