अहमदाबाद : हीरा बा के अंतिम संस्कार में शामिल हुए शंकर सिंह वाघेला, पीएम मोदी को दी सांत्वना

अहमदाबाद : हीरा बा के अंतिम संस्कार में शामिल हुए शंकर सिंह वाघेला, पीएम मोदी को दी सांत्वना

मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल सहित कई दिग्गज नेता उपस्थित रहे

आज शुक्रवार तड़के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा का निधन हो गया। हीराबा की अंतिम यात्रा उनके छोटे बेटे पंकज मोदी के घर से शुरू निकली। पीएम मोदी सुबह ही अहमदाबाद पहुंच चुके थे और अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। 

पीएम मोदी की मां के अंतिम संस्कार में प्रदेश के कई दिग्गज नेता शामिल हुए। गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला भी हीरा बा के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए। उन्होंने  हीरा बा के पार्थिव देह पर शॉल ओढ़ाई और पीएम मोदी से गले मिलकर उनकी मां के देहावसान पर सांत्वना प्रदान की। 

शंकरसिंह वाघेला ने इससे पहले अपने शोक संदेश में कहा कि हीरा बा ने  जिस तरह का जीवन उन्होंने जीया है और जिस तरह से अपने बच्चों की परवरिश की है, वह काबिले तारीफ है। दुःख की इस घड़ी में पीएम मोदी और उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। उन्होंने यह भी कहा कि वह हमारे लिए एक माँ की तरह थीं और हम पर भी मातृ स्नेह बरसाती थीं।

ज्ञातव्य है कि शंकरसिंह वाघेला किसी जमाने में पीएम मोदी  के करीब रहे हैं। सामाजिक और राजनीति के शुरुआती दिनों में पीएम मोदी और शंकर सिंह वाघेला साथ थे और उनकी दोस्ती गहरी थी। खुद प्रधानमंत्री सार्वजनिक तौर पर कह चुके हैं कि वे शंकरसिंह वाघेला की बुलेट के पीछे सवार होकर घुमते थे।

हीरा बा की अंतिम यात्रा में मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल, राज्य के पूर्व मंत्री प्रदीपसिंह जडेजा समेत कई बड़े और छोटे नेता शामिल हुए।