गुजरात : नर्मदा जिले के राजपीपला में आयोजित कलात्मक जिम्नास्टिक प्रतियोगिता में सूरत के खिलाड़ियों का उत्कृष्ट प्रदर्शन

गुजरात : नर्मदा जिले के राजपीपला में आयोजित कलात्मक जिम्नास्टिक प्रतियोगिता में सूरत के खिलाड़ियों का उत्कृष्ट प्रदर्शन

जीवनभारती स्पोर्ट्स क्लब, नानपुरा के खिलाड़ियों ने जिमनास्टिक प्रतियोगिता में 31 पदक जीतकर गुजरात में प्रथम स्थान प्राप्त किया

नर्मदा जिले के राजपीपला में सीपीवीएम कॉलेज में गत 17 व 18 दिसम्बर 2022 के दौरान गुजरात राज्य की कलात्मक जिम्नास्टिक प्रतियोगिता हुई। प्रदेश भर से करीब 310 खिलाड़ियों व प्रतिनिधियों ने प्रतियोगिता में भाग लिया। इस प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले सूरत के जीवनभारती स्पोर्ट्स क्लब, नानपुरा के खिलाड़ियों ने 31 पदक जीतकर गुजरात में पहला स्थान हासिल किया है। जीवन भारती की एहतेसाम ने 6 स्वर्ण जबकि स्मित वसावा ने 4 स्वर्ण प्राप्त कर गौरवशाली उपलब्धि हासिल की है।

सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया

संस्था के महासचिव करण सिंह गोहिल एवं कौशिकभाई गोहिल ने खिलाडियों को मेडल, प्रमाण पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। जीवनभारती संस्थान के महासचिव डॉ. केतनभाई शेलत, एसोसिएशन के अध्यक्ष पंकजभाई कापड़िया, अविनाशभाई सालुंके, अजीतभाई शाह ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी। भद्रिकाबेन शाह और जीनल पच्चीगर ने टीम मैनेजर के रूप में सराहनीय सहयोग दिया। रंजीत वसावा ने राजपीपला में गुजरात जिम्नास्टिक एसोसिएशन के आयोजन सचिव के रूप में कार्य किया। साथ ही केरल के त्रिवेंद्रम में जूनियर नेशनल चैंपियनशिप और कलकत्ता में सब जूनियर नेशनल चैंपियनशिप में भाग लेने वाले इन सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया।