सलमान खान के जन्म दिन पर प्रशंसकों को खाने पड़े पुलिस के डंडे!

सलमान खान के जन्म दिन पर प्रशंसकों को खाने पड़े पुलिस के डंडे!

सलमान को जन्मदिन की बधाई देने आये प्रशंसकों का उनके घर के बाहर जमावड़ा इस कदर बढ़ गया कि पुलिस को बल प्रयोग करन पड़ा

विगत सोमवार 27 दिसंबर को बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का 57वां जन्म दि था और उनके फैन्स उन्हें जन्मदिन की बधाई देने उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के नीचे जमा हुए थे। लेकिन अचानक उनके घर के बाहर फैन्स की भीड़ इतनी बढ़ गई कि पुलिस को लोगों पर बल प्रयोग करना पड़ा। 

सुपरस्टार सलमान खान ने 57वें जन्मदिन के अवसर पर उनके प्रशंसक अपने चहेते कलाकार की एक झलक पाने के लिए उनके घर गैलेक्सी के बाहर उमड़ हुए थे। लोगों की तादाद इस हद तक बढ़ती चली गई कि पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा। इस घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि गैलेक्सी अपार्टमेंट के नीचे सलमान के फैन्स बेकाबू हो रहे हैं और उन्हें काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा। वीडियो में पुलिस के लाठीचार्ज के बाद लोग भागते नजर आ रहे हैं। वैसे सलमान खान हर साल अपने बर्थडे पर अपने फैन्स को गैलेक्सी की बालकनी में आकर बधाई देते हैं। सलमान ने भी अपने जन्म दिन पर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को धन्यवाद कहा है। 

सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्में हैं टाइगर -3, किसिका भाई किसी की जान, किक -2 और नो एंट्री की अगली कड़ी। आखिर बार सलमान खान आयुष शर्मा के साथ फिल्म फाइनल में नजर आए थे, जिसका निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया था।

Tags: Bollywood