बॉलीवुड : स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने साझा किया अपनी फिल्म 'मैं अटल हूं' का मोशन पोस्टर

बॉलीवुड : स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने साझा किया अपनी फिल्म 'मैं अटल हूं' का मोशन पोस्टर

पंकज त्रिपाठी हूबहू देश के पूर्व प्रधानमंत्री पंडित अटल बिहारी वाजपेयी जैसे नजर आ रहे

आज 25 दिसंबर को पूरे देश में बड़ी ही धूमधाम से क्रिसमस मनाया जा रहा है। लेकिन आज के दिन सिर्फ क्रिसमस ही नहीं मनाया जाता बल्कि आज देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती भी होती है जिसे देशभर में मनाया जाता है। इस खास मौके पर बॉलीवुड के बेहतरीन अदाकार पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर स्वर्गीय पंडित अटल बिहारी वाजपेयी जी के जीवन पर आधारित अपनी फिल्म का ऐलान करते हुए बताया है  कि वह जल्द ही अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक 'मैं अटल हूं' में नजर आएंगे।

हूबहू प्रधनमंत्री के रूप में नजर आ रहे पंकज

आपको बता दें कि इस जानकारी के साथ उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें पंकज त्रिपाठी हूबहू देश के पूर्व प्रधानमंत्री पंडित अटल बिहारी वाजपेयी जैसे नजर आ रहे हैं। एक्टर के इस लुक को देखकर फैंस हैरान हैं। बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता पंकज त्रिपाठी जिस भी भूमिक में नजर आते है उसमें जान डाल देते हैं। ऐसे में जब से निर्माताओं ने घोषणा की थी कि पंकज त्रिपाठी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के बायोपिक में उनकी भूमिका निभाएंगे, दर्शक पूर्व पीएम के रूप में पंकज त्रिपाठी को देखने का इंतजार कर रहे थे। आज खुद अभिनेता के पोस्ट के साथ अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर पंकज ने बताई रिलीज डेट

पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर पूर्व पीएम के रूप में अपना लुक साझा किया और लिखा कि ‘अटल’ जी के व्यक्तित्व को पर्दे पर साकार करने के लिए मुझे संयम से मेरे व्यक्तिमत्व पर काम करना जरूरी है, यह मैं जानता हूं। स्फूर्ति और मनोबल के आधार से मैं नई भूमिका को न्याय दे सकूंगा यह अटल विश्वास मुझे है। ‘मैं अटल हूं’ सिनेमाघरों में, दिसंबर 2023।

https://www.instagram.com/p/CmlBd3gIM1b/?igshid=Yzg5MTU1MDY=

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डायरेक्टर ने बनाई है फिल्म

फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रवि जाधव ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म की कहानी उत्कर्ष नैथानी ने लिखी है। फिल्म के म्यूजिक को सलीम-सुलेमान ने कंपोज किया है जबकि गाने समीर ने लिखे हैं।