सूरत :  रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ते समय यात्री का पैर फिसला, आरपीएफ जवान ने बचाई जान

सूरत :  रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ते समय यात्री का पैर फिसला, आरपीएफ जवान ने बचाई जान

युवक फिसलकर ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गया

सूरत रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर ट्रेन छूटने के बाद यात्री उसमें सवार होने जा रहा था। चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान उसका पैर फिसला और वह गिर गया, जिससे वह ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गया। वहां मौजूद आरपीएफ जवान संदीप ने घटना देखी तो उन्होंने तुरंत दौड़कर युवक को ट्रेन और पटरियों के बीच से बाहर निकाला, जिससे युवक की जान बच गई। पूरी घटना रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी में कैद हो गई।

चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान यात्री फंस गया

सूरत रेलवे स्टेशन पर मुंबई से अहमदाबाद जा रही चलती  ट्रेन में चढ़ने में चढने का प्रयास कर रहा था। प्लेटफॉर्म नंबर-1 से छुटी ट्रेन अहमदाबाद की ओर जा रही थी तभी अचानक एक यात्री ने दौड़कर चढ़ने की कोशिश की। इसी बीच उसका पैर फिसला और वह ट्रेन में नहीं चढ़ सका और नीचे गिर गया। गिरने के बाद युवक ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंस गया। 

आरपीएफ जवान की सूझबूझ से यात्री की जान बच गई

चलती ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसे एक यात्री को देखने पर वहां मौजूद आरपीएफ जवान संदीप यादव की सतर्कता काम आई। ट्रेन में चढ़ने के दौरान यात्री गिर गया, तो संदीप यादव तुरंत दौ़डते हुए वहां पहुंचे।  ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फिसल रहे यात्री को बचाने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की। संदीप का यह प्रयास देख अन्य यात्री भी एकत्र हो गए और उसे बाहर निकालने का प्रयास किया।

यात्री ने जवान का शुक्रिया अदा किया

यात्री ट्रेनों के बीच के गैप में गिरने के बाद खुद को बचाने के लिए किसी चीज को पकड़ने के लिए संघर्ष कर रहा था। तभी आरपीएफ जवान संदीप यादव उसके पास पहुंचे और उसे बाहर खींच कर उसकी जान बचाई। यात्री ने जान बचाने के लिए आरपीएफ जवान संदीप यादव को धन्यवाद दिया।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई

शुक्रवार को हुई यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक से घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि यात्री चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान अचानक फिसल जात है, जो प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच बने गैप में अटक जाता है। घटना से हर कोई सहमा हुआ है और वहां मौजूद आरपीएफ जवान संदीप तुरंत युवक को बचाने के लिए दौड़ पड़ता है।

Tags: Surat