अमृता फडणवीस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'नए भारत के राष्ट्रपिता' करार दिया

अमृता फडणवीस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'नए भारत के राष्ट्रपिता' करार दिया

उन्‍होंने कहा, महात्‍मा गांधी राष्‍ट्रपिता हैं और मोदी जी नए भारत के पिता है; एक इस युग से और एक उस युग से

महाराष्‍ट्र के उपमुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्‍नी अमृता फडणवीस ने पीएम नरेंद्र मोदी को एक बड़ी उपाधि देते हुए उन्हें देश का "राष्ट्रपिता" बताया है। अमृता फडणवीस के इस बयान से राज्य मे एक बार फिर से नई बहस छिड़ने की संभावना है। 

तीन साल पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्रपिता बताया था

आपको बता दें कि तीन साल पहले भी अमृता फडणवीस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को "राष्ट्रपिता" कहा था। उसके बाद भी उनकी आलोचना हुई थी। लेकिन वह अपने बयान पर अड़ी रही।

नागपुर में इस सप्‍ताह एक लेखक संघ की ओर से आयोजित कार्यक्रम में मंच पर इंटरव्‍यू के दौरान अमृता से पूछा गया था कि जब वे पीएम मोदी को "राष्‍ट्रपिता" कह रही है, तो महात्‍मा गांधी क्‍या होंगे? इस सवाल का मराठी में जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा, "महात्‍मा गांधी राष्‍ट्रपिता हैं और मोदी जी "नए भारत के पिता" है। एक इस युग से और एक उस युग से।" 

मैं खुद कभी राजनीतिक बयान नहीं देती - अमृता फडणवीस

अपने बयान के बारे में बात करते हुए अमृता फडणवीस ने कहा, 'मैं खुद कभी राजनीतिक बयान नहीं देती, मुझे इनमें कोई दिलचस्पी नहीं है। मेरे बयानों को आम लोग ट्रोल नहीं करते। यह एनसीपी या शिवसेना के ईर्ष्यालु लोगों का काम है। मुझे उनकी ज्यादा परवाह नहीं है। मुझे केवल माँ या सास से डर लगता है। मुझे बाकी की परवाह नहीं है।"