सूरत : यूरोप की टूर के लिये 19 लाख रूपये लेने के बाद ट्रावेल एजेंट गायब हो गया!

सूरत : यूरोप की टूर के लिये 19 लाख रूपये लेने के बाद ट्रावेल एजेंट गायब हो गया!

सूरत के एक परिवार ने यूरोप की सैर करने का मन बनाया। बड़े अरमान से उन्होंने एक लोकल ट्रावेल एजेंट से संपर्क किया और पूरा प्लान तैयार कर 19 लाख रुपये जैसी बड़ी रकम अदा भी कर दी। लेकिन तभी उनके साथ धोखा हो गया और उनके पैरों तले मानों जमीन खिसक गई। 

इस पूरे घटनाक्रम के बारे में विस्तार से बताएं तो नगर के वेसू इलाके में रहने वाली 40 वर्षीय शिल्पाबेन सामरिया ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि शहर के घौड़दौड़ इलाके में नीरज एपार्टमेंट में सुरभी होलीडे के नाम से ट्रावेल एजेंट का काम करने वाले गौरव जगदीशभाई चावड़ा से उन्होंने विगत 24 सितम्बर के दिन यूरोप की टूर पर जाने की इच्छा जाहिर करते हुए संपर्क किया था। यूरोप की 13 तीनों की यात्रा का प्लान बनाया गया और तय हुआ कि 26 अक्टूबर को परिवार सहित वे अपनी यात्रा के लिये निकलेंगे। सुरभी होलीडे से यूरोप टूर का जो पूरा प्लान खरीदा गया था उसमें फ्लाइट टिकट, होटल आरक्षण, यात्रा के दौरान शेष खर्चा आदि शामिल था। यात्रा से पूर्व करंसी कन्वर्ट कराने हेतु गौरव और उसके पिता जगदीशभाई को  24 सितंबर को ही 12 लाख रुपये चुकाए और 10 अक्टूबर को 7 लाख रूपये नगद दिये। भुगतान की रसीद भी शिल्पाबेन को दी गई और आश्वासन दिया गया कि यूरोप ट्रीप की टिकट और इंडियन करंसी कन्वर्ट करके 21 अक्टूबर तक उन्हें सब आवश्यक चीजें मुहैया करवा दी जायेंगी। 

‌शिल्पाबेन के अनुसार 21 अक्टूबर को शाम को गौरव चावड़ा ने उन्हें फोन पर सूचित किया कि अगले दिन 22 अक्टूबर को सुबह टिकट मिल जायेंगे। लेकिन उसके बाद 22 अक्टूबर के दिन से उनके फोन बंद आने लगे। बाप-बेटे के फरार हो जाने की सूचना उन्हें मिलने के बाद शिल्पाबेन के परिजनों ने पुलिस से संपर्क किया।