लोकल वोकल बिजनेस मीट में प्रेरक वक्ता के रूप में वनिता रावत को आमंत्रित किया गया

लोकल वोकल बिजनेस मीट में प्रेरक वक्ता के रूप में वनिता रावत को आमंत्रित किया गया

सूरत के सबसे तेजी से बढ़ते बिजनेस नेटवर्किंग ग्रुप में से एक लोकल वोकल बिजनेस ने मशहूर एनएलपी प्रैक्टिशनर और मोटिवेशनल स्पीकर वनिता रावत को आमंत्रित किया था।

लोकल वोकल बिजनेस नेटवर्किंग ग्रुप की शुरुआत COVID-19 महामारी के दिनों में हुई।ये ग्रुप उन व्यवसायों की मदद करने के लिए बनाया गया जो चल रही महामारी और इसके वैश्विक प्रभाव से बचे रहने की कोशिश कर रहे थे। दो वर्षों के भीतर लोकल वोकल बिजनेस की ताकत में वृद्धि हुई है और अब इसके २० अध्याय और १००० सदस्य हैं। यह कार्यक्रम लोकल वोकल बिजनेस गोल्ड और एवरेस्ट चैप्टर के १२०+ उपस्थित लोगों के लिए आयोजित किया गया था।

चूंकि सत्र व्यवसाय के मालिकों के लिए था, वनिता ने लाइफ कोच के रूप में नेतृत्व कौशल, व्यापार रणनीति बनाने, टीम वर्क या मानसिकता में सुधार जैसे महत्वपूर्ण बिंदुओं पर ध्यान केंद्रित किया। अपने सत्र में उन्होंने ग्राहक-टीम-बिजनेस अंतर-व्यक्तिगत संबंधों के बारे में अपना दृष्टिकोण साझा किया। वनिता ने संक्षिप्त कहानियों का उपयोग किया और अंतर्दृष्टि साझा करने के लिए एक पूर्व कॉर्पोरेट कर्मचारी के रूप में अपने जीवन के अनुभवों का उपयोग किया।

वनिता का दृढ़ विश्वास है कि एक उभरते उद्योग और पेशे के रूप में कोचिंग कई व्यक्तियों और कंपनियों के लिए एक वरदान साबित हुई है। एनएलपी प्रैक्टिशनर और प्रेरक कोच के रूप में उनकी भूमिका उनके क्लाइंट्स को जीवन के अलग पहलू को समझना, सलाह देने और उनकी कमजोरियों और ताकत की पहचान करने में मदद करती है।

वनिता को लोकल वोकल बिजनेस में उपस्थित लोगों में एक संक्रामक ऊर्जा महसूस हुई है। उनका मानना है, की जिस तरह से उनके व्यवसाय और अध्यायों के प्रति मेंबर्स का जुनून देखने को मिला, लोकल वोकल बिजनेस गुजरात में सबसे बड़े नेटवर्किंग समूहों में से एक बन सकता है।

Tags: Surat