वडोदरा : रहस्यमय तरीके से लापता परिवार 20 दिन बाद अचानक लौटा, सुसाइड नोट मिला

वडोदरा : रहस्यमय तरीके से लापता परिवार 20 दिन बाद अचानक लौटा,  सुसाइड नोट मिला

नगर पुलिस पिछले 20 दिनों से परिवार की तलाश कर रही थी

वडोदरा शहर के दभोई रोड पर कपूरई चार रास्ता के पास कान्हा आइकॉन में रहने वाला जोशी परिवार 20 दिन पहले लापता हो गया था। शिक्षक के परिवार सहित रहस्यमय तरीके से गायब होने से पूरे सूबे में चर्चा का विषय बना हुआ था। पुलिस जांच में घर से दो नोट, एक 10 पेज का और दूसरा 3 पेज का मिला है। पुलिस ने कहा कि इस पत्र में शिक्षक ने लिखा, 'नीरव भुवा, राहुल भुवा, बिट्टूभाई और अल्पेश मेवाड़ा हमारी मौत के लिए जिम्मेदार हैं' के अलावा अन्य चौंकाने वाली जानकारियां भी हैं।

20 दिन बाद मिला जोशी परिवार


जानकारी के मुताबिक, यह जोशी परिवार 20 दिन के लापता होने के बाद मिला है। गौरतलब है कि, ये सभी अपने-अपने घर लौट चुके हैं। नगर पुलिस पिछले 20 दिनों से परिवार की तलाश कर रही थी। अब पुलिस इस परिवार से पूछताछ कर रही है। कपूरई चौकड़ी स्थित कान्हा हाइट्स में इस जोशी परिवार से पूछताछ जारी है। परिजनों की ओर से पानीघाट थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। शिक्षक जोशी के परिवार के घर से दो सुसाइड नोट भी मिले हैं।

पुलिस फिलहाल जोशी परिवार से पूछताछ कर रही है


उल्लेखनीय है कि राहुल जोशी वडोदरा के कपूरई चौक के पास कान्हा आइकॉन की तीसरी मंजिल पर अपनी पत्नी नीताबेन, बेटे पार्थ और बेटी परी के साथ रहते थे। भावनगर निवासी राहुल जोशी स्कूल में अस्थायी शिक्षक है और प्राइवेट ट्यूशन करते थे। जानकारी के मुताबिक उसने फ्लैट पर 29 लाख का कर्ज लिया था। यह कर्ज नीरव के नाम पर लिया गया था। होटल कारोबार के लिए कर्ज लेने के बाद कारोबार नहीं चलने पर आर्थिक संकट शुरू हो गया। एक तरफ मकान की किस्त और दूसरी तरफ कारोबार के लिए लिया गया कर्ज दोनों की किस्तें जारी रहने से वे आर्थिक तंगी में डूबे हुए थे।
Tags: 0