वडोदरा : बहन के साथ संबंध होने की आशंका में दोस्त ने की अपने दोस्त की बेरहमी से हत्या, पुलिस ने चंद घंटों में सुलझाया मामला

वडोदरा : बहन के साथ संबंध होने की आशंका में दोस्त ने की अपने दोस्त की बेरहमी से हत्या, पुलिस ने चंद घंटों में सुलझाया मामला

यूट्यूब और वेब सीरीज देखकर जुटाई थी सारी जानकारी, अपहरण थीम पर तस्वीर खींचने को कहते हुए की हत्या

वडोदरा में कॉलेज के 19 वर्षीय युवक दक्ष हसमुखभाई पटेल की हत्या के मामले में पुलिस ने हत्या का मामला चंद घंटों में सुलझा लिया. युवक का शव शहर के सयाजीगंज थाने के पास अलंकार टावर के बेसमेंट में मिला था. पुलिस जांच में सामने आया कि दक्ष की हत्या उसके दोस्त पार्थ कोठारी ने की थी। पता चला है कि पार्थ ने बहन के साथ प्रेम प्रसंग होने की आशंका में दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी.

यूट्यूब और वेब सीरीज देखकर सीखा


पता चला है कि दक्ष हसमुखभाई पटेल के खास दोस्त पार्थ कोठारी ने ही उनकी हत्या की थी। उसने बहन से प्रेम संबंध होने की आशंका से युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस की पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। ओरोपी ने युवक की हत्या कर चाकू व चप्पल विश्वामित्री नदी में फेंक दी। पुलिस जाँच में पता चला कि आरोपी पार्थ ने हत्या से लेकर पुलिस से कैसे संपर्क किया जाए, इस बारे में सारी जानकरी YouTube और वेब श्रृंखला देखकर हासिल की थी। उसने अपहरण की थीम पर फोटो लेने को कह कर युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने घंटों के भीतर हत्यारे को दबोच लिया।

रात में घर से निकला था दक्ष, सुबह तक नहीं आया वापस

 
मामले के बारे में बताएं तो शहर के मांजलपुर इलाके के रहने वाले दक्ष हसमुखभाई पटेल बीती रात 11 बजे एक एक्टिवा लेकर घर से निकला. लेकिन सुबह तक घर नहीं लौटने पर परिजन चिंतित थे। इसके बाद परिजनों ने मांजलपुर थाने में सूचना दी कि उसका बेटा लापता है. परिवार द्वारा पुलिस को सूचना देने के बाद दक्ष पटेल की तलाश शुरू की। उसके बाद पुलिस को सयाजीगंज इलाके के अलंकार टावर से दक्ष पटेल की एक्टिवा मिली। इसके बाद पास की दुकानों के सीसीटीवी फुटेज देखने पर दक्ष पटेल नजर आया।

एक्टिवा ने खोला राज


जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि अलंकार टावर के खंडहर पड़े बेसमेंट में एक लाश पड़ी है. सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तो तहखाने में लाल नाइलॉन की रस्सी से बंधा एक शव मिला। शव की जांच से पता चला कि यह दक्ष पटेल का था। पता चला कि दक्ष पटेल के पेट में धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई है। जिसके बाद पुलिस ने चंद घंटों में हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है।