वडोदरा : सड़क पर पलटी पिकअप वैन की ट्राली, बीस लोग घायल

वडोदरा : सड़क पर पलटी पिकअप वैन की ट्राली, बीस लोग घायल

घायलों को इलाज के लिए पोर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्थानांतरित कर दिया गया, तीन लोग गंभीर

वडोदरा के पोर जीआईडीसी के पास एक पिकअप वैन की ट्राली पलट जाने से 20 लोग मामूली और गंभीर रूप से घायल हो गये। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।
जानकारी के अनुसार वडोदरा के निकट पोर गांव से लोगों को ले जा रही एक पिकअप वैन की ट्राली पोर जीआईडीसी मोड़ पर पलट जाने से 20 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए पोर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्थानांतरित कर दिया गया। इनमें से तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना का वीडियो देखने पर ऐसा लगा रहा हैं जैसे कि ट्राली से कोई सामान गिराया जा रहा वो वैसे लोग गिरे। इस घटना में किसी की नाक पर, किसी के सिर पर, किसी के मुंह पर तो किसी के हाथ-पैर पर चोट लग गई। घायलों में बच्चे, महिलाएं और पुरुष शामिल हैं।
पुलिस सूत्रों के अनुसार वडोदरा के पास पोर गांव के रहने वाले युवक ने रामंगमडी गांव की रहने वाली युवती से शादी करने का फैसला किया था। शुक्रवार को युवक की शादी होने के कारण बारात दोपहर में अलग-अलग ट्रेनों में पोर से रामंगमडी गांव जाने के लिए निकली। वाहनों में से एक, लोगों को ले जा रहा एक पिकअप ट्रक, पोर जीआईडीसी से गुजर रहा था। इसी बीच चालक ने स्टीयरिंग व्हील से नियंत्रण खो दिया और पिकअप के पीछे ट्रॉली ढीली हो गई।
सड़क पर येनजारा देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी और स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए पोर सामुदायिक केंद्र भेज दिया। तीन लोगों की हालत नाजुक होने पर उन्हें वडोदरा के सयाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी।