वड़ोदरा : पहली ही बार में आईपीएल फाइनल में पहुंची गुजरात की टीम तो इस कलाकार ने बनाई टीम की ‘कॉफी पेंटिंग’

वड़ोदरा : पहली ही बार में आईपीएल फाइनल में पहुंची गुजरात की टीम तो इस कलाकार ने बनाई टीम की ‘कॉफी पेंटिंग’

कॉफी आर्टिस्ट उदय उल्हास क्रिकेटरों, अभिनेताओं और नेताओं समेत 300 से अधिक कॉफी पेंटिंग बना चुके है

वड़ोदरा शहर के एक कॉफी आर्टिस्ट उदय उल्हास अपने कॉफी पेंटिंग के कारण बहुत लोकप्रिय है। उन्होंने क्रिकेटरों, अभिनेताओं और नेताओं समेत 300 से अधिक कॉफी पेंटिंग बनाई हैं। उन्होंने सचिन तेंदुलकर, किरण मोरे, इरफान पठान, यूसुफ पठान, नयन मोंगिया की कॉफी पेंटिंग बनाई हैं। वहीं उन्होंने हाल ही में गुजरात टाइटन्स की कॉफी पेंटिंग भी बनाई है। गुजरात की टीम पहली बार आईपीएल में खेल रही है और साथ ही पहली बार इतिहास रचा है। आईपीएल फाइनल में कल गुजरात का सामना राजस्थान से होगा। उदय उल्हास की पेंटिंग ने उन्हें इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में जगह दिलाई है। उनके नाम सबसे ज्यादा कॉफी पेंटिंग बनाने का रिकॉर्ड है।
आपको बता दें कि कल आईपीएल के फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का सामना हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस से होगा। गुजरात टाइटंस इस सीजन फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी। राजस्थान रॉयल्स क्वालिफायर-2 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर फाइनल में पहुंच गई है। क्वालिफायर-2 में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकटों से हराया। राजस्थान की जीत के हीरो जोस बटलर थे। बटलर ने 60 गेंदों में 10 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 106 रन की शानदार पारी खेली। जोस बटलर को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
इस सीजन में गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन शानदार रहा था। गुजरात टाइटंस ने लीग चरण के 10 मैच जीते, जबकि 4 मैच हारे। इस तरह गुजरात टाइटंस 20 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है। गुजरात टाइटंस क्वालिफायर-1 में राजस्थान रॉयल्स को हराकर फाइनल में पहुंच गई है। राजस्थान रॉयल्स ने लीग चरण में भी शानदार प्रदर्शन किया। राजस्थान रॉयल्स ने लीग चरण के 9 मैच जीते, जबकि 5 मैच हारे। राजस्थान रॉयल्स 18 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। हालांकि क्वालिफायर-1 में उन्हें गुजरात टाइटंस से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन राजस्थान रॉयल्स ने क्वालिफायर-2 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। दोनों टीमें अब 29 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ेंगी।
क्वालिफायर-2 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स का आमना-सामना हुआ। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 157 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स को 158 रनों का लक्ष्य आसानी से मिल गया। राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने 60 गेंदों में 106 रन बनाए। बटलर ने अपनी पारी में 10 चौके और 6 छक्के लगाए।