वडोदरा पुलिस के इतिहास में सबसे तेज चार्जशीट; तृषा सोलंकी हत्याकांड का आरोपी उसी रात धर लिया गया था

वडोदरा पुलिस के इतिहास में सबसे तेज चार्जशीट; तृषा सोलंकी हत्याकांड का आरोपी उसी रात धर लिया गया था

हत्या के दिन ही आरोपी को हिरासत में लेकर मात्र 6 दिन में ही जांच पूर्ण, 1000 पन्नों की चार्जशीट तैयार की गई

वडोदरा में एकतरफा प्यार में पागल बने कल्पेश ठाकोर नाम के आरोपी ने तृषा सोलंकी नामक युवती की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम पिछले दिन आरोपी कल्पेश ठाकोर को घटनास्थल पर ले जाकर वहाँ घटना का रीकंस्ट्रक्शन करवाकर जरूरी सबूत हासिल किए थे। बता दें की वडोदरा के नेशनल हाइवे के करीब आए एक साइट पर एक 19 वर्षीय तृषा सोलंकी की हत्या कर दी गई थी। 
क्राइम ब्रांच द्वारा की गई जांच में इस मामले में आरोपी कल्पेश ठाकोर को हिरासत में लिया था। जिसके तीन दिन के रिमांड पुलिस ने हासिल किए है। इसके बाद पुलिस आरोपी को घटनास्थल पर ले गई थी। जहां अन्य जरूरी सबूत हासिल करने के लिए घटना का रीकंस्ट्रक्शन करवाया। पुलिस ने घटनास्थल पर ही उसने किस तरह तृषा पर हमला किया इसकी पूछताछ भी की। 
क्राइम ब्रांच आरोपी कल्पेश ठाकोर के घर और दुकान भी गई थी। जहां से उन्हें तृषा का फोन भी मिला था। क्राइम ब्रांच के पीआई ने अपने बयान में कहा की आरोपी काफी जुनूनी, पर अब वह इस बात पर अफसोस भी कर रहा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न सबूत भी हासिल कर लिए है। बता दे कि तृषा की हत्या के मामले में हर कोई आरोपी को धुत्कार रहा है और उसे फांसी की सजा मिले ऐसी मांग कर रहे है। ऐसे में पुलिस ने भी उसे जल्द से जल्द सजा मिले इस हेतु से कोर्ट में चार्जशीट पेश करने की पूरी तैयारी कर ली है। पुलिस द्वारा मात्र 6 दिनों में ही 1000 पन्नों की चार्जशीट फाइल की गई है। जो की अब तक की सबसे तेज चार्जशीटों में एक मानी जा रही है।
Tags: Vadodara