वडोदरा : सरकारी, अर्धसरकारी एवं निजी संस्थानों में समान रोजगार के अवसर प्रदान किये गये

वडोदरा :  सरकारी, अर्धसरकारी एवं निजी संस्थानों में समान रोजगार के अवसर प्रदान किये गये

गुजरात सरकार का उद्देश्य युवा उन्मुख लोक कल्याण का पूर्ण विकास करना है

पांच वर्ष हमारी सरकार का सबका साथ, सबका विकास के सेवा यज्ञ के तहत शुक्रवार को रोजगार दिवस के अवसर पर पारुल विश्वविद्यालय में मुख्य अतिथि आईके जडेजा और विधायक मधुभाई श्रीवास्तव के हाथों रोजगार पत्र वितरित किया गया। गुजरात सरकार द्वारा  योग्य लाभार्थियों को सरकारी, अर्ध-सरकारी और निजी संस्थानों में रोजगार प्रदान किया। गुजरात सरकार का उद्देश्य युवा उन्मुख लोक कल्याण का पूर्ण विकास करना है।
रोजगार पत्र वितरण कार्यक्रम में लाभार्थी दीप‌िक्षा पटेल को औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, वड़ोदरा में पर्यवेक्षक प्रशिक्षक के रूप में रोजगार मिला है। दीपिक्षा पटेल ने कहा कि वह गुजरात सरकार द्वारा दिए गए अवसर के लिए आभारी हैं।
जनसुखाकारी की यह सेवा जहां पूरे गुजरात में लोगों के कल्याण के लिए की जा रही है, वहीं रोजगार दिवस के अवसर पर रोजगार कार्यालय की मदद से युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए समान रोजगार के अवसर दिए गए हैं। लाभार्थी गौरांग सोनी ने कहा कि उन्हें सेंट्रल गुजरात पावर कंपनी लिमिटेड, वडोदरा में कनिष्ठ सहायक के रूप में रोजगार मिला है। युवाओं को समान रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए गुजरात सरकार को धन्यवाद। इस अवसर पर स्वर्णिम  गुजरात 50 मुद्दे कार्यान्वयन समिति के अध्यक्ष आईके जडेजा, विधायक मधुभाई श्रीवास्तव, जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक पटेल और वडोदरा के कलेक्टर आरबी बारड भी उपस्थित थे।
Tags: Vadodara