वडोदरा लव जिहाद केस : खुद की बेटी को बुरखे में देखने के बाद जानों क्या हुआ था माँ का हाल

पिछले कई समय से देश भर में लव जिहाद के कई मामले सामने आ रहे है। ऐसे में वडोदरा से एक मामला सामने आया है, जहां पिछले कई समय से लव-जिहाद का शिकार बनी हुई एक युवती के ऊपर हुए अत्याचार की घटना सामने आई है। अपनी बेटी के साथ हुये अत्याचार के बारे स्थानीय वर्तमान पत्र दिव्य भास्कर से बात करते हुये युवती की माता ने कैसे उसकी बेटी को लव जिहाद का शिकार बनाया गया उसकी जानकारी दी। 
युवती की माता ने बताया कि जब उसकी पुत्री ने मोहिब के साथ शादी कर ली तो उसके पैरों के तले से जमीन खिसक गई। युवती की माता ने बताया कि जब उसकी बेटी ने मोहिब से शादी की थी तो चार महीने तक तो उसके ससुराल वालों ने उन्हें अपनी पुत्री से मिलने ही नहीं दिया गया। ससुराल वाले उसकी पुत्री से मात्र कुछ ही समय के लिए बात करने देते थे, जिस दौरान भी मोहिब उनके साथ ही रहता था। पुत्री ने उन्हें बताया कि उसके ऊपर काफी अत्याचार हो रहा था। उसे ससुराल में काफी दुख प्राप्त होता था। जिसके चलते माता ने कई बार अपनी पुत्री को वहाँ से वापिस आने के लिए कहा था। अंत में युवती कि माता ने उसके पति के नजरकेद से अपनी पुत्री को छुड़वाया था। 
लव जिहाद का शिकार बनी युवती का कहना है की शादी के बाद उसके पति ने कहा कि अब से वह मुसलमान है। उसे हमेशा नमाज पढ़नी होगी। युवती ने पुत्र का नाम शिव रखा था, पर मोहीब उसे नूर महम्मद कहकर ही बुलाता था। युवती जब अपने पुत्र को हनुमान चालीसा सुनाती थी तो वह कहता था कि इससे उसके मन पर बुरा प्रभाव पढ़ता था। युवती ने कहा कि उसने पहले लवजिहाद नाम सुना था, पर इसके बारे में वह जानती नहीं थी। पर अब से इस बात का विश्वास हो गया है कि जो उसके साथ हुआ था, वह लवजिहाद ही था। 
युवती कि माता कहती है कि जब उसने शादी के बाद पहली बार अपनी पुत्री को देखा था तो वह बुरखे में थी। यह देखकर वह काफी भयभीत हो गई थी। उसकी पुत्री की आंखो में एक दर था। वह अन्य माता को कहना चाहती है कि वह अपनी बेटियों को इस तरह के विधर्मीयों के साथ फँसने से बचाएं। युवती की माता ने सभी युवतियों को भी इस तरह के विधर्मियों से बचने की सलाह दी है। 
Tags: Vadodara