वड़ोदरा के सोनी परिवार पर काल का साया, अब तक पांच सदस्यों की मौत

वड़ोदरा के सोनी परिवार पर काल का साया, अब तक पांच सदस्यों की मौत

ज्योतिषियों के काले-कारनामों का भेद खोलने वाले भाविन सोनी ने भी दुनिया को अलविदा कहा, आर्थिक तकलिफों के चलते परिवार ने की थी सामुहिक आत्महत्या

ज्योतिषियों के चक्कर में कर्ज में डूब कर आत्महत्या का मार्ग अपनाने वाले वडोदरा के सोनी परिवार के सर पर से मौत का साया अभी भी नहीं रुका हैं। सामूहिक आत्महत्या के दौरान तीन सदस्यों को खोने वाले परिवार ने कल माता दीप्ति सोनी और आज घर के पुत्र भाविन सोनी को भी खो दिया हैं। घर की अंतिम सदस्य उर्वी सोनी का अभी भी इलाज चल रहा हैं, हालांकि उसकी हालत गंभीर हैं। 
6 में से 5 सदस्यों की हो चुकी हैं मौत 
वडोदरा के समा विस्तार की स्वाति सोसाइटी में रहने वाले सोनी परिवार ने तीन दिन पहले सामूहिक आत्महत्या की थी। परिवार के मुखिया नरेंद्र सोनी ने पूरे परिवार को कोल्डड्रिंक में जहर मिलाकर पूरे परिवार को पीला दिया था। इसमें नरेंद्र सोनी, उनकी पुत्री और पौत्र की मृत्यु हुई थी। जिसके बाद घर के अन्य सदस्यों को अस्पताल में दाखिल किया गया था। घटना के बाद से ही दीप्ति सोनी वेंटिलेटर पर थे। जिनकी कल मौत हुई थी। दीप्ति सोनी की मृत्यु के बाद आज पुत्र भविन सोनी की भी मौत हो गई हैं। 
मौत के पहले खोली सभी की पोल
भाविन सोनी ने आज अपनी मृत्यु के एक दिन पहले ही सभी ज्योतिषियों की पोल खोली थी। उन्होंने बताया की उनके परिवार का किस्सा सभी के लिए एक उदाहरण हैं की किस तरह ईन ज्योतिषियों के चक्कर में पड़कर व्यक्ति अपने पतन को न्योता देता हैं। भाविन ने बताया की सामूहिक आत्महत्या करने का निर्णय उनके पिता का था। उन सभी ने उनका विरोध किया पर उनकी एक न चली। ज्योतिषियों के चक्कर में पिता ने 32 लाख रुपए गँवाए थे। जिसकी वजह से आज उनके परिवार की स्थिति सबके सामने हैं। 
Tags: