राजकोट : कार वाला पेट्रोल भरवा कर बिना पैसे दिए भाग गया!

राजकोट : कार वाला पेट्रोल भरवा कर बिना पैसे दिए भाग गया!

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

आज के समय जिस हिसाब से पेट्रोल- डीजल की कीमतों में उछाल देखने को मिल रहा है, उस हिसाब से आज के समय पेट्रोल-डीजल ही सबसे कीमती चीज बन चुकी है। ऐसे में लगता है कि सभी पेट्रोल पम्प को जेड सुरक्षा दे दिन चाहिए। हालांकि इसके पीछे एक कारण और है। आज कल ऐसी कुछ घटनाएँ देखी गयी है कि पेट्रोल पम्प पर कुछ असामजिक तत्व अधिकांशतः रात के समय पेट्रोल पम्प पर आते है और अपनी गाड़ी (सामान्यतः कार) की टंकी पूरी भरकर बिना पैसे दिए भाग जाते है।
ऐसा ही एक मामला राजकोट में देखने को मिला जहाँ एक आदमी अपनी कार में पेट्रोल भरवाने के बाद बिना पैसे दिए भाग गया। राजकोट के जेतपुर के सांकली गांव के पास जेतपुर-जूनागढ़ हाईवे पर स्थित न्यारा पेट्रोल पंप पर कार का चालक बिना पेट्रोल दिए फरार हो गया। पेट्रोल पंप के मालिक ने कार चालक को रोकने की कोशिश की पर कार चालक तेज रफ़्तार में गाड़ी भागकर भाग गया। ये पूरी घटना पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
आपको बता दें कि कुछ समय पहले गुजरात के वलसाड में भी ऐसी ही घटना देखि गयी थी जहाँ एक कार के मालिक ने एक नहीं बल्कि छः-छः बार यही किया। हालांकि पेट्रोल पंप के मालिकों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।
Tags: Rajkot