राजकोट : अधिक कमाई करने की लालच में ट्राफिक के जवानों ने शुरू की शराब की हेराफेरी, रंगेहाथ पकड़े गए

राजकोट : अधिक कमाई करने की लालच में ट्राफिक के जवानों ने शुरू की शराब की हेराफेरी, रंगेहाथ पकड़े गए

पिछले काफी समय से राज्य में अवैध शराब घुसाने की कोशिश करने के कई मामले सामने आए है। हालांकि यदि इस कार्य में पुलिस भी शामिल हो जाये तो क्या होगा। राजकोट में ट्राफिक का नियंत्रण करने वाले ट्राफिक ब्रिगेड के दो जवानों को कुछ ऐसा ही करते हुये पुलिस ने रंगेहाथ पकड़ लिया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शहर के ट्राफिक ब्रिगेड के दिनेश नरोत्तमभाई परमार और जयंती प्रवीणभाई वोरा ने अधिक कमाई करने के लिए शराब की हेराफेरी करने का निश्चय किया। दोनों जन जब रैयाधार पानी की टंकी के करीब से शंकास्पद परिस्थिति में गुजर रहे थे, तभी गांधीग्राम पीआई चावडा और उनके स्टाफ ने उन्हें रोका था। जिसके बाद उनकी तलाशी लेने पर उनके पास से एक शराब की बोतल मिल आई थी। दोनों की पूछताछ करने पर शराब की बोतल घर से लाये होने की बात कबूल की थी। 
इसके चलते पुलिस ने उनके घर पर भी छापा मारा। जहां से उन्हें और भी चार बोतल मिल आई थी। शराब की बोतलों के साथ उन्हें अंकित देवजीभाई राठोड नामक एक शख्स भी नशे की हालत में मिल आया था। पुलिस द्वारा दोनों के घर से अलग-अलग ब्रांड की कुल 6 बोतल जप्त की गई थी। इसके अलावा पुलिस ने बाइक को भी जप्त किया था। दोनों को शराब की बोतल देने वाले सप्लायर का नाम भी सामने आया था। हालांकि इसके पहले की पुलिस उनके तक पहुँचती, वह वहाँ से फरार हो चुका था।