दुःखद : राजकोट की किशोरी ने परीक्षा के पर्चे अच्छे नहीं गये तो बाथरूम में अग्निस्नान कर लिया!

पेपर खराब जाने पर बाहर से आते वक्त ही ले आई पेट्रोल

फिलहाल राज्य भर में कक्षा 10 और 12 के बोर्ड के पेपर चल रहे है। ऐसे में कई छात्रों के पेपर तो अच्छे जा रहे तो कई के पेपर कमज़ोर भी जा रहे है। हालांकि इन सबके बीच राजकोट से एक दु:खद घटना सामने आई है। राजकोट के कोठारीया रोड पर आनंदनगर में रहने वाली कक्षा 10 की एक छात्र ने पेपर खराब जा रहे होने के चलते घर पर ही केरोसीन छाँट कर आत्महत्या कर ली थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, राजकोट की रहने वाली खुशी का नंबर कड़वीबाई स्कूल में आया था। जहां उसके अब तक के दो पेपर अच्छे नहीं गए थे। इसके चलते वह काफी चिंता में रहती थी। खुशी का गणित का पेपर भी काफी खारब गया था, जिसके चलते वह काफी परेशान रहती थी। पेपर देने के बाद वह बाहर से ही पेट्रोल लेकर आई थी। जिसके बाद सर तक पेट्रोल डाल कर खुशी ने खुद का अग्निस्नान कर लिया। 
खुद का अग्निस्नान करने वाली खुशी को तुरंत ही सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। घर की 'खुशी' को इस तरह से अचानक दुनिया से अलविदा कह देने पर परिवार के सभी लोग स्तब्ध हो गए थे। खुशी दो बहन और एक भाई में सबसे बड़ी थी। फिलहाल पुलिस द्वारा पूरे मामले में एक्सीडेंटल मौत का केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की गई है।