राजकोट : पत्नी ऐसी बिफरी कि पति की प्रेमिका का अपहरण कर खूब पिटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्च का बूरा डाल बेहोश कर दिया!

राजकोट : पत्नी ऐसी बिफरी कि पति की प्रेमिका का अपहरण कर खूब पिटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्च का बूरा डाल बेहोश कर दिया!

राजकोट के कालावड़ में एक महिला ने अपने पति की प्रेमिका को बुरी तरह से पीट कर उसके गुप्तांग में मिर्च का बूरा डाल दिया था। काफी पिटाई के चलते युवती की हालत काफी बिगड़ गई थी, जिसके चलते उसे सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया था। 
पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, निकावा गाँव की रहने वाली और चार संतानों की माता रेश्मा पिछले कई समय से अपने पति से अलग अपनी चार संतानों के साथ रहती है। इस दौरान रेश्मा को नजदीक में ही रहने वाले रिक्षाचालक मोहसीन के साथ प्रेम संबंध पनपा था। इसके चलते मोहसीन पिछले एक साल से वह अपनी प्रेमिका के साथ रहने चला गया था। इस बीच मोहसीन और रेशमा जब रेशमा के बालक के लिए सायकल लेने के लिए आए थे, तभी उनके पीछे मोहसीन की पत्नी रुकसाद आई थी। जिसके चलते मोहसीन ने रेशमा को वहाँ से जाने के लिए कहा था। 
रेश्मा कुछ दूर जाकर बैठ गई, पर रुकसाद ने वहाँ पहुँचकर उसकी बुरी तरह पिटाई की और उसके बाद उसे एक रिक्षा में बैठाकर अपनी बहन को फोन कर के जानकारी दे दी। जब रिक्षा एयरपोर्ट रोड पर रुकी तो उसमें रुकसाद की बहन और उसका 14 साल का बेटा भी बैठ गया और तीनों ने मिलकर रिक्षा में ही रेश्मा को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद रुकसाद ने रेश्मा के प्राइवेट पार्ट में मिर्च का बूरा भर दिया था। इसके बाद भी उन्होंने रेश्मा की काफी पिटाई की थी, जिसके चलते रेश्मा बेहोश हो गई थी। रेश्मा के बेहोश होने के चलते उसे सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया था। पूरे मामले में लोधीका पुलिस और एलसीबी ने तत्काल कार्यवाही करते हुए रुकसाद और उसकी बहन को हिरासत में लिया था।