राजकोट : विवाहिता को ड्रग्स पिलाकर गलत काम करवाता था प्रेमी; नाक और बाल भी काट दिए

राजकोट : विवाहिता को ड्रग्स पिलाकर गलत काम करवाता था प्रेमी; नाक और बाल भी काट दिए

राज्य में पिछले काफी समय से महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे है। इसी बीच राजकोट के धोराजी से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के नाक और बाल काटकर अपनी बर्बरता का परिचय दिया था। आरोपी प्रेमी अपनी परिणित प्रेमिका को ड्रग्स देकर गलत काम करवाता था। यही नहीं महिला के नग्न तस्वीरें दिखाकर वह उसे ब्लैकमेल भी करता रहता था। अंत में महिला की शिकायत के आधार पर राजकोट पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया था।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, राजकोट के धोराजी में रहने वाली फरजाना पर उसके प्रेमी सुलतान उर्फ टीपू जानमहमद तथा उसके मित्र राहुल ने मिलकर हमला किया था। जिसके चलते फरजाना को अस्पताल ले जाना पड़ा। फरजाना ने बताया कि एक साल पहले उसकी पति के साथ बहस हो गई थी। उस समय सुलतान ने उसे सहानुभूति दी थी। सुलतान ने फरजाना को सुरक्षा का वचन दिया था, हालांकि उसने खुद अपने परिणित होने की बात फरजाना से छिपाई थी। 
फरजाना ने बताया कि सुलतान उसके ऊपर सितम गुजारता था और उसके पास गलत काम करवाता था। इसके अलावा उसकी नगर तस्वीरों को दिखाकर वह उसे ब्लैकमेल करता था। फरजाना ने बताया कि सुलतान ड्रग्स की हेराफेरी करता है और ड्रग्स पिलाकर उसके पास से गलत काम करवाता था। इसके चलते फरजाना ने पहले भी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। हालांकि इसके बावजूद उसकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। जिसके चलते वह अपने मायके आ गई। पर मायके आने के बाद सुलतान उस पर वापिस आने के लिए दबाव बनाने लगा। जब वह वापिस नहीं आई तो सुलतान और उसके मित्र ने मिलकर फरजाना पर चाकू से हमला कर दिया था। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ कर तीन दिन के रिमांड हासिल किए थे।