राजकोट : पति ने दस्ते से मारा, तो गुस्साई पत्नी ने ऐसे काट खाया कि लहू-लुहान पति अस्पताल पहुंच गया!

राजकोट : पति ने दस्ते से मारा, तो गुस्साई पत्नी ने ऐसे काट खाया कि लहू-लुहान पति अस्पताल पहुंच गया!

आए दिन पति-पत्नी के बीच होते रहते थे छोटी-छोटी बातों को लेकर होते रहते थे झगड़े

पति-पत्नी के बीच झगड़े होने आम बात है। हालांकि कई बार यह झगड़े ऐसे हो जाते है, जिसकी किसी को कल्पना भी नहीं होती। शहर के एयरपोर्ट रोड पर  आए एक दंपत्ति के बीच भी छोटी सी बात को लेकर हुये झगड़े में कुछ ऐसा ही हुआ। जिसमें पति ने पत्नी को दस्ते से मार दिया तो क्रोधित हुई पत्नी ने उसे ज़ोर से काट लिया। इसके चलते दोनों पति और पत्नी फिलहाल अस्पताल में है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले में निवेदन दर्ज कर जरूरी कार्यवाही की जा रही है।
पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आराधना सोसाइटी में रहने वाले और डॉक्टर साहिल जंगी और उनकी बैंक कर्मचारी पत्नी श्वेताबेन के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस झगड़े में दोनों ने एक-दूसरे पर हमला कर दिया था। जिसके चलते देर रात दोनों को 108 एम्ब्युलेंस में इलाज के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया था।
प्रारंभिक जांच में सामने आया कि दोनों के बीच अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़े होते ही रहते थे। इस मामले में पहले भी पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। ऐसे में रात को फिर एक बार दोनों के बीच झगड़ा हो गया था, जिसमें पति ने पत्नी पर दस्ते से हमला कर दिया था। जबकि पत्नी ने भी पति को मारते हुये उसे काट लिया था। इसके चलते दोनों को अस्पताल जाना पड़ा था। पुलिस कि जानकारी में सामने आया है कि पति पंजाब का मूल निवासी है जबकि पत्नी महाराष्ट्र की है और चार साल पहले ही दोनों ने लव मैरेज किए थे।