राजकोट : रेडीमेड कपड़े के व्यापारी ने पत्नी सहित किया अपना जीवन समाप्त

घटना स्थल पर से जप्त की गई सुसाइड नोट, आर्थिक तकलीफ़ों के कारण आत्महत्या की

पिछले कई समय से राज्य में आत्महत्या के केसों में काफी इजाफा देखने मिला है। ऐसे में राजकोट के क्रिस्टल हेवन अपार्टमेंट के 12वें माले पर रहने वाले एक दंपत्ति ने आत्महत्या कर लिए होने की घटना सामने आई है। मृतक दंपत्ति में पति एक गोपालभाई चावडा एक रेडीमेड कपड़ा व्यापारी है। जिन्होंने अपनी पत्नी निर्मलाबेन चावडा के साथ आत्महत्या कर ली थी। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राजकोट के मवडी गाँव में आए क्रिस्टल हेवन अपार्टमेंट में एक दंपत्ति ने आत्महत्या कर ली थी। 12वें माले पर रहने वाले गोपालभाई चावडा और उनकी पत्नी गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मृतक दंपत्ति की सुसाइड नोट को जप्त किया है। जिसमें दोनों की आत्महत्या के पीछे आर्थिक तकलीफ होने की बात सामने आई है। 
मृतक के पुत्र राहुल चावडा ने अपने घर पर फोन किया, पर उनके घर पर किसी ने फोन नहीं उठाया। घर पर किसी ने फोन नहीं उठाया तो व्वह गहर पर पहुंचा था, जहां पुत्र ने घर की डुप्लीकेट चाभी से दरवाजा खोला था। दरवाजा खोलते ही राहुल के पेरों तले से जमीन खिसक गई थी। राहुल के माता-पिता घर में फांसी लगाए पड़े थे। मामले की जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने इस बारे में जांच शुरू की है।