राजकोट: सोशल मीडिया पर मिले शादीशुदा आदमी ने युवती का देह-शोषण कर उसे छोड़ा, लड़की पहुंची घर तो खुला बहुत बड़ा राज

खुद को कुवांरा बताने वाला युवक निकला शादीशुदा, लड़की ने की आत्महत्या की कोशिश, लड़के के परिजनों ने रोका

सोशल मीडिया का चलन इतना बढ़ चुका है कि हर इन्सान अपना अधिकांश समय इसी पर बिताते है, खास कर युवा वर्ग! ऐसे में युवाओं में सोशल मीडिया पर मिलने वाले दोस्तों के प्रति आकर्षण भी बढ़ जाता है। ऐसे कई मामले सामने आये है जहाँ सोशल मीडिया पर मिलने के बाद लोग सुखी विवाहित जीवन बिता रहे पर इसका प्रमाण बहुत कम है। इसके साथ ऐसे मामले भी सामने आये है जहाँ महज देह सुख प्राप्त कर साथी को धोखा दे दिया गया हो। राजकोट में एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहाँ सोशल मीडिया के जरिए एक युवक के प्यार में पड़ी लड़की के साथ धोखा हुआ है। प्रेम में पडने के बाद प्रेमी ने प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। इसके बाद जो जानकारी सामने आई उससे लड़की के पैरों तले जमीं सरक गई।
मिली जानकारी के मुताबिक राजकोट शहर में लव सेक्स और धोखा जैसी घटना सामने आई है। इस घटना के माध्यम से सोशल मीडिया के माध्यम से जानवी (बदला हुआ नाम) को अमरेली के पास खारा गांव में रहने वाले गौतम नाम के एक विवाहित युवक से प्यार हो गया। गौतम फिलहाल सूरत के बड़े वराछा इलाके में सहजानंद सोसायटी में रहता है और कपड़ा बाजार में काम करता है। बातचीत होते होते गौतम ने जाह्नवी को बहला-फुसलाकर अलग-अलग जगहों पर ले जाकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। मन भर जाने पर अचानक युवती ने युवती को छोड़ दिया। इसके बाद लड़की युवक से मिलने उसके घर पहुंच गई। लड़की जब घर पहुंची तो पता चला कि गौतम शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। जाह्नवी पूरी बात जानने के बाद आत्महत्या करने जा रही थी। लेकिन गौतम के रिश्तेदारों ने उन्हें आत्महत्या करने से रोक दिया और पूरे मामले में शिकायत दर्ज कराने के लिए भी समझाया।
पूरे मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (2) (सी) के साथ-साथ अत्याचार अधिनियम के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी गौतम को गिरफ्तार कर लिया है। शिकायत में लड़की ने पुलिस को बताया कि वह गौतम से सोशल मीडिया के जरिए परिचित हुई। गौतम भी उनसे मिलने के लिए पिछले साल जुलाई में राजकोट आए थे। राजकोट आने के बाद गौतम ने उन्हें फोन किया और होटल में मिलने चले गए। तब गौतम ने कहा कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं। गौतम ने 12 जुलाई को लेमदा चौक स्थित एक गेस्ट हाउस में बुलाया था। जहां उसने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए फिर हम दोनों जूनागढ़ गए जहां कलवा चौक के गेस्ट हाउस में उसने मेरे साथ शारीरिक संबंध भी बनाए।
लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसने गौतम को शारीरिक संबंध बनाने से पहले शादी करने को कहा था, लेकिन उस समय गौतम ने इनकार करते हुए उसके साथ जबरन सेक्स किया। लड़की ने पुलिस को बताया कि गौतम एसटी बस स्टैंड से दस्तावेजों का एक बैग लाने का बहाना करके भाग गया था।