राजकोट : पति की अनुपस्थिति में अपने चार छोटे बच्चों को घर छोड़कर प्रेमी संग भागी महिला

राजकोट : पति की अनुपस्थिति में अपने चार छोटे बच्चों को घर छोड़कर प्रेमी संग भागी महिला

शादी के बाद अपने प्रेमी के साथ भाग जाने के कई मामले हमने और आपने सुने है। एक ऐसा ही मामला राजकोट के जेतपुर में सामने आया है जहाँ एक विवाहित महिला अपने चार बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई। पत्नी द्वारा ऐसा करने से पति की हालत खराब हो गई है। इसके बाद जब पति मामले की शिकायत दर्ज कराने थाने गया तो पुलिस ने जवाब दिया, ''आवेदन करो, हम जांच शुरू करेंगे।''
मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले और 17 साल से जेतपुर में रह रहे त्रिलोक सिंह की शादी आरती से हुई थी और उनकी 3 बेटियां और 1 बेटा है। सबसे बड़ी बेटी अभी 5 साल की है। जानकारी के अनुसार जब महिला का पति काम से बनासकांठा गया, तो आरती में अपने चार बच्चों को घर छोड़कर हरेश नाम के अपने प्रेमी के साथ भाग गई।
इसके बाद पिता को बड़ी बेटी से इस घटना की सूचना मिली और वो जल्दी जेतपुर पहुंचा। इसके बाद वो पुलिस को सूचना देने और शिकायत दर्ज कराने गया। पुलिस जांच के दौरान हरीश ने सबसे बड़ी बेटी की शिनाख्त करते हुए कहा कि वही चाचा ने मां को मोबाइल दिया था। फिलहाल पुलिस को आरती या हरेश का ठिकाना नहीं मिल रहा है। इस मामले में जांच अधिकारी अजीत गंभीर एक ही बात दोहरा रहे कि इस मामले में जांच जारी है।