राजकोट : शादी में साथ जाने की बात को लेकर हुई बहस, क्रोधित पुत्र ने ली पिता की जान

शादी में जाने की बात पर पिता और पुत्र में हुई थी उग्र बहस

पिछले कई समय से राज्य में हत्याओं के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। इसी बीच एक और ऐसी ही घटना सामने आई है, जहां पुत्र ने अपने ही पिता की जान ले ली थी। दोनों के बीच हुये झगड़ा मात्र एक साथ शादी में जाने को लेकर बहस हुई थी, जिसमें काफी उग्र बहस के बाद पुत्र ने क्रोधित होकर पिता पर भारी सामान से हमला कर दिया था, जिसके चलते पिता की मौत हो गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, रैया गाँव में रहने वाले इमरान तायाणी ने अपने ही बेटे के सर पर भारी सामान मार कर अपने पिता की हत्या कर दी थी। शुक्रवार को अपने पिता के साथ जामनगर में एक शादी में जाने को लेकर हुई बहस के बाद पुत्र ने यह कदम उठाया था। दोनों के बीच काफी उग्र बहस हो गई थी। जिसमें पुत्र द्वारा किए गए हमले से पिता फिरोज भाई को गंभीर चोट आई थी। गंभीर रूप से घायल होने के बाद फिरोजभाई को अस्पताल ले जाया गया था। 
पूरी घटना की जानकारी यूनिवर्सिटी पुलिस को बताए जाने पर यूनिवर्सिटी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी। घटनास्थल पर पहुँचकर पुलिस ने आरोपी पुत्र इमरान को हिरासत में लिया उयर जरूरी पूछताछ की। दूसरी और अस्पताल में भर्ती फिरोज की मौत हो जाने पर पुत्र पर हत्या के केस के अनुसार भी चार्ज लिए जाएगे। परिवार के सदस्य की मौत से पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है। पिता की हत्या करने वाले पुत्र पर परिवार के सभी सदस्य घृणा की नजरों से देख रहे है।