राजकोटः यह दंपति एक साथ दिये जीपीएससी परीक्षा, जानें क्या कहा इस अनोखे युगल ने

राजकोटः यह दंपति एक साथ दिये जीपीएससी परीक्षा, जानें क्या कहा इस अनोखे युगल ने

जीपीएससी परीक्षा देने के लिए ठक्कर दंपति एक साथ कुंडलिया कॉलेज पहुंचे

 सरकार जीपीएससी के अन्य राउंड आगे बढ़ाए तो बेहतरः  पति 
कोरोना के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए रविवार को  राजकोट सहित राज्य भर में जीपीएससी वर्ग -1 और 2 की परीक्षाएं सम्पन्न हुई।  शहर के 51 केंद्रों पर आयोजित जीपीएससी परीक्षाओं में जीपीएससी परीक्षा देने के लिए ठक्कर दंपति एक साथ कुंडलिया कॉलेज पहुंचे। जहां दंपति ने कहा, हमें सरकारी नौकरी हासिल कर देश की सेवा करनी है।
जीपीएससी परीक्षा के बारे में बात करते हुए, पति प्रतीक ठक्कर ने कहा कि वर्तमान में, हम GPSC परीक्षा को फिर से शुरू करने के लिए राज्य सरकार के आभारी हैं, जो पिछले एक साल से निलंबित है, और यह बेहतर होगा कि सरकार परीक्षा के अन्य दौर को आगे बढ़ाये।  " हमें भरोसा है कि अन्य परीक्षाएं भी इसी तरह से शुरू होंगी। यहां व्यवस्थाअच्छी है, हमने कोरोना के दिशानिर्देशों के अनुसार प्रवेश किया है।
हमारा लक्ष्य सरकारी नौकरी पाना और देश की सेवा करना हैः पत्नी
जीपीएससी परीक्षा के संदर्भ में बातचीत करते हुए पत्नी पूर्वी ठक्कर ने कहा कि रविवार को एक साथ परीक्षा केन्द्र पर वर्ग 1 एवं 2 के लिए जीपीएससी की परीक्षा देने पहुंचे है। आज की परीक्षा उस प्रतियोगिता को देखते हुए कठिन लगती है।  हम पिछले एक साल से इस परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। हमने दो साल पहले शादी की और शादी के बाद हमने GPSC की तैयारी शुरू कर दी। हमारा लक्ष्य सरकारी नौकरी पाकर देश की सेवा करना है।
जीपीएससी की परीक्षा में पिछले नियम के अनुसार छात्रों को बैठाया गया था।  यानी एक कक्षा में 24 छात्र परीक्षा में बैठे थे। जीपीएससी ने पहले ही अनुमान लगा लिया था कि 50 प्रतिशत छात्र गैर हाजिर रहेंगे। अंततः अनुमान से भी कम छात्र परीक्षा में शामिल हुए। 
Tags: