अहमदाबाद : अपनी शादी के बाद भी प्रेमिका के साथ प्रेम-संबंध बनाये रखने के लिए प्रेमी ने किया जमकर हंगामा

किसी फिल्म के स्क्रिप्ट की तरह है ये घटना क्रम, पुलिस ने शुरू की कार्यवाही

आपने फिल्मों में देखा होगा कि किसी लव ट्रायंगल में लड़की का प्रेमी लड़की की शादी के बाद उससे झगड़ता है और उसके पति और परिवार वालों के सामने हंगामा करता है या फिर कोई लड़का अपनी शादी के बाद भी अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ संबंध रखने के लिए उस पर दबाव करता है। अब ऐसा ही एक मामला अपने ही शहर में देखने को मिला। किसी फिल्म की ही तरह एक मामले में शहर की एक लड़की ने अपने पूर्व प्रेमी और उसके दोस्त के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। लड़की जब अपने गृहनगर जा रही थी तभी उसके पूर्व प्रेमी ने उसे फोन किया और मिलने बुलाया। लड़की का पूर्व प्रेमी अपनी शादी के बाद भी लड़की के साथ संबंध रखने को बोल रहा था जिसके लिए लड़की को मजबूर किया क्योंकि लड़की ऐसा नहीं करना चाहती थी। ये दोनों बातचीत एक मॉल के बाहर कर रहे थे, इसी दौरान पूर्व प्रेमी का युवती से झगड़ा हो गया। प्रेमी ने सड़क पर ह उसके साथ झगडा किया और लड़की का अपहरण कर सरखेज रेलवे स्टेशन ले गया। हालांकि, जब लड़की के रिश्तेदार को पता चला तो पूर्व प्रेमी भाग गया और आरपीएफ कर्मियों ने भी रेलवे स्टेशन पर लड़की को बचा लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

लड़की ने संबंध नहीं रखने को कहा तो पूर्व प्रेमी भड़क गया 


मूल रूप से धंदुकानी की रहने वाली और वर्तमान में अहमदाबाद में रहने वाली 26 वर्षीय लड़की एक वकील के रूप में प्रैक्टिस करती है। गत 17 तारीख को वह दीवाली में अहमदाबाद में अपनी बहन के घर आई और दीवाली का काम पूरा करके तीन दिन बाद घर के लिए निकल गई। इस बीच वह डेढ़ साल से युवक के साथ रिश्ते में थी, जो पिछले छह महीने से साथ नहीं होने के कारण टूट गया था। पूर्व प्रेमी ने उससे बात करने के लिए फोन किया। बाद में यह लड़की वहां गई जब इस पूर्व प्रेमी ने थलतेज में बातचीत के लिए बुलाया। दोनों पूर्व प्रेमी और उसका दोस्त वहां आए और इस लड़की से मिले। इस दौरान लड़की और उसका पूर्व प्रेमी मॉल के बाहर बैठे थे, जबकि लड़की का फोन बेंच पर रखा हुआ था। जिसे उसके पूर्व प्रेमी ने ले लिया था। उसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई, लेकिन लड़की अपने पूर्व प्रेमी के साथ संबंध नहीं रखना चाहती थी और इस बारे में कोई बातचीत नहीं करना चाहती थी, इसलिए उसने पूर्व प्रेमी से संबंध न बनाने के लिए कहा और उसे फोन नहीं करने के लिए कहा। ऐसे में प्रेमी गुस्से में आ गया और लड़की को थप्पड़ मार दिया गया। लड़की रोने लगी और बाद में कहा कि मुझे घर जाना है, पूर्व प्रेमी ने उसका हाथ पकड़ कर बैठाया और गाली-गलौज करने लगा। बाद में आरोपी ने लड़की को बेंच से नीचे धकेल दिया और 11 बजे तक घर न जाने के लिए कहा। फिर उसका हाथ पकड़कर अपनी बाइक पर ले गया और धमकी देने लगा।

दोस्तों को किया फोन, जबरन ले गया रेलवे स्टेशन


बाद में आरोपी ने लड़की के फोन से उसके साथ प्रैक्टिस कर रहे एक दोस्त को फोन किया और यह कहकर गाली-गलौज करने लगा कि मैं उसका पति हूं और आज के बाद अगर तुम उससे बात करना चाहते हो तो पहले मुझे फोन करो। बाद में उसने एक और दोस्त को फोन किया और अपने प्रेम प्रसंग के बारे में बात की। वहीं लड़की रो रही थी, उसके दोस्त ने उसे फोन पर रोते हुए सुना। इस पर लड़की ने उससे मदद मांगी और उसके मित्र ने लड़की के पिता को साड़ी बात बताई और पिता का फोन आने लगा तो पूर्व प्रेमी ने मोबाइल फोन सड़क पर फेंक दिया और उसे तोड़ दिया। बाद में युवती जान से मारने की धमकी देकर बाइक पर सरखेज रेलवे स्टेशन ले गया।

ट्रेन में भी दी चुप रहने की धमकी


पूर्व प्रेमी ने सरखेज रेलवे स्टेशन जाकर लड़की और अपने लिए धंधुका के लिए ट्रेन का टिकट खरीदा। बाद में प्रेमी ने लड़की से किसी को भी बताने या रोने पर ट्रेन से नीचे फेंकने की धमकी देकर डरा दिया। बाद में पूर्व प्रेमी ने टूटा हुआ फोन लड़की को लौटा दिया। इस बात की जानकारी लड़की के परिजन को हुई और वे भी वहां पहुंच गए। तभी आरोपी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ गया और ट्रेन से बाहर की तरफ उतर कर फरार हो गया।

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत


इस तरह कॉलेज में मिले पूर्व प्रेमी ने सोशल मीडिया के जरिए लड़की से संबंध बनाए। लेकिन उसने शादी कर ली और लड़की को शादी के बारे में बताया और बाद में, हालांकि वह कोई रिश्ता नहीं चाहती थी। पूर्व प्रेमी ने लड़की को रिश्ता जारी रखने के लिए मजबूर किया और लड़की को जान से मारने की धमकी दी, उसे जान से मारने की धमकी दी। लड़की ने वस्त्रापुर थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी गयी है।