अहमदाबाद : विधानसभा चुनाव से पहले मध्य गुजरात से बड़ी खबर, सावली भाजपा नेता कांग्रेस में शामिल

अहमदाबाद : विधानसभा चुनाव से पहले मध्य गुजरात से बड़ी खबर, सावली भाजपा नेता कांग्रेस में शामिल

राउलजी के साथ मध्य गुजरात के आप पदाधिकारियों ने भी कांग्रेस से हाथ मिला लिया है

जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता जा रहा हैं, दलबदल और इस्तीफे का मौसम बढ़ता जा रहा है। गुजरात में कांग्रेस वर्षों से इस परंपरा का पालन कर रही है। अब जब विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं तो बीजेपी नेता भी इस चलन में शामिल हो गए हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले मध्य गुजरात से एक बड़ी खबर सामने आई है। सावली भाजपा नेता कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। बरोडा डेयरी के चेयरमैन कुलदीप सिंह राउलजी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। कुलदीप सिंह राउलजी ने कहा है कि विधानसभा चुनाव में लगातार उपेक्षा के चलते उन्होंने यह फैसला लिया है।
शुक्रवार को सावली विधानसभा सीट पर बड़ा बदलाव देखने को मिला है जहां बीजेपी और आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। वहीं वडोदरा ग्रामीण में कुलदीप सिंह राउलजी काफी मजबूत नेता माने जाते हैं। राउलजी के साथ मध्य गुजरात के आप पदाधिकारियों ने भी कांग्रेस से हाथ मिला लिया है। 

कुलदीप सिंह राउलजी चार बार बड़ौदा डेयरी के चेयरमैन रह चुके हैं


आम आदमी पार्टी के बड़ौदा, खेड़ा और आणंद के नेता अब कांग्रेस का खेश धारण करेंगे। ऐसे में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को यहां बड़ा झटका लगा है। कुलदीप सिंह राउलजी चार बार बड़ौदा डेयरी के चेयरमैन रह चुके हैं। इससे पहले, वह 2012 से एक स्वतंत्र भाजपा समर्थित निदेशक रहे हैं। कुलदीप सिंह राउलजी मध्य गुजरात का एक जाना-माना चेहरा हैं। वहीं कुलदीप सिंह राउलजी और केतन कामदार के बीच मनमुटाव रहे हैं। उन्हें क्षत्रिय समुदाय का एक दिग्गज नेता भी माना जाता है।
उल्लेखनीय है कि 2022 के चुनाव से एक महीने पहले ही सौराष्ट्र से रिबाडिया ने सौराष्ट्र से दलबदल करना शुरू कर दिया है। कांग्रेस से एक के बाद एक इस्तीफा देने वालों के बाद अब पहली बार बीजेपी से नेताओं के दलबदल की खबरें आ रही हैं। 
Tags: 0